बीडीएस डाक्टर के साथ बलात्कार, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार की ज्यादती

rape-with-bds-doctor-in-bhopal

भोपाल। छोला मंदिर पुलिस ने एक बीडीएस डाक्टर की शिकायत पर सहपाठी रहे डाक्टर के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी ने पीडि़ता को प्रेम प्रसंग में फांसने के बाद में पहली बार जिसमानी संबंध बनाए थे। जिसकी एक वीडियो आरोपी ने गुपचुप तरीके से बना ली थी। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर जालसाज आरोपी ने कई बार पीडि़ता की अस्मत को तार-तार किया। फरियादिया की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार उज्जैन में रहने वाली 32 साल की बीडीएस डॉक्टर ने वर्ष 2006 में भोपाल के निजी संस्थान में प्रवेश लिया था। इस दौरान उसकी जान पहचान साथ में पढऩे वाले डॉक्टर सिद्धार्थ दीक्षित से हुई थी। सिद्धार्थ दीक्षित तिरूपति अभिनव होम्स आयोध्या बायपास रोड थाना छोला मंदिर क्षेत्र में रहता था। साथ पढ़ाई करने के कारण दोनों में अच्छी दोस्ती थी। दोस्ती के चलते पीडि़ता का डाक्टर सिद्धार्थ के घर आना-जाना था। डॉक्टर का कहना है कि अप्रैल 2016 में भी वह डॉक्टर सिद्धार्थ के फ्लैट पर गई थी। इस दौरान सिद्धार्थ और उसके बीच शारीरिक संबंध बन गए थे। आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ में रिलेशन बनाए थे। अब आरोपी ने शादी करने की बात से इनकार कर दिया है। आरोपी ने गुपचुप तरीके से पीडि़ता का एक अश्लील वीडियो बना लिया था। बाद में आरोपी उक्त वीडियो को वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ में ज्यादती कर चुका है। 

वीडियो वायरल करने की धमकी 

फरियादिया ने पुलिस को बताया कि सिद्धार्थ के पास अश्लील वीडियो और फ ोटो पहुंच गए थे। उक्त वीडियो और फ ोटो को वह वायरल करने की धमकी देकर आए दिन उसकी इच्छा के विरूद्ध शारीरिक संबंध बनाने लगा था। इतना ही नहीं डॉक्टर ने उसे समझाइश देनी चाही थी, लेकिन वह कहता था कि जल्द ही शादी कर लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here