rape-with-women-

भोपाल। शाकिर अली अस्पलात में इलाज कराने के बाद में एक महिला बस के इंतजार में भारत टॉकीज ब्रिज के पास में खड़ी थी। तभी वहां एक युवक मोपेड से पहुंचा। आरोपी ने पीडि़ता को लिफ्ट ऑफर की। पीडि़ता उसकी गाड़ी पर बैठ गई। इसके बाद में आरोपी ने महिला को बातों में लगा लिया। उससे काम के संबंध में जानकारी ली और अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा दिया। बदमाश उसे बैरसिया रोड के रास्ते ईटखेड़ी ले गया। वहां रेड रोज स्कूल के बाहर स्थित मैदान में महिला जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार किया और वहीं छोड़कर भाग गया। फरियादिया ने किसी तरह से थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा दिया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

पुलिस के अनुसार 42 साल की महिला ऐशबाग थाना क्षेत्र में रहती है। उसने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसका स्वास्थ्य ठीक नहीं था।  उसे ब्लडप्रेशर बढऩे और मधुमेह की बीमारी है। वह इलाज कराने शाकिर अली अस्पताल गई थी। अस्पताल से इलाज कराने के बाद भारत टॉकिज के पास रात करीब साढ़े 10 बजे खड़े होकर बस का इंतजार कर रही थी, तभी वहां एक 30 से 32 साल का युवक मोपेड लेकर पहुंचा। उसने महिला से पूछा कि कहां जा रही हो। महिला ने उसे ऐशबाग जाने की बात कही। इसके बाद बदमाश उसे अपनी गाड़ी पर बिठाकर ऐशबाग तक छोडऩे की बात की। महिला आरोपी के वाहन पर बैठ गई। रास्ते में आरोपी महिला से काम धंधा पूछते हुए उसे अच्छा काम दिलाने का लालच देता। दूसरे रास्ते से ऐशबाग छोडऩे का झांसा देकर आरोपी बातों ही बातों में पीडि़ता को र्इंटखेड़ी की तरफ ले गया। 

– विरोध करने पर रोकी गाड़ी 

पीडि़ता ने ईटखेड़ी पहुंचने पर आरोपी से गाड़ी रोकने के लिए कहा। बदमाश ने रेड रोज स्कूल के बाहर स्थित मैदान में गाड़ी को रोक दिया। जहां रात करीब साढ़े 11 बजे उससे शारीरिक संबंध बनाए और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। किसी तरह र्इंटखेड़ी थाने पहुंची महिला ने पुलिस से वारदात की शिकायत की।  पुलिस का कहना है कि महिला को न ही गाड़ी का नंबर पता है और न ही आरोपी के बारे में कोई जानकारी है। हुलिए के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। आरोपी जिन मार्गों से महिला को ईटखेड़ी तक लेकर पहुंचा था, उन रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटैज पुलिस खंगालेगी। जिससे आरोपी की शिनाख्त की जा सके।