पति के दोस्त ने बनाया हवस का शिकार, संविदा कर्मचारी है पीड़िता, आरोपी फरार 

rape-with-women-by-husband's-freind-in-bhopal-

भोपाल। भेल में संविदा पर नौकरी करने वाली एक विवाहिता के साथ में उसके पति के दोस्त ने रेप कर दिया। आरोपी ने वारदात को पहली बार अपने ही घर में अंजाम दिया था। बाद में महिला को शादी करने का भरोसा दिलाकर रिपोर्ट न करने की बात कही थी। इसके बाद में जालसाज ने कई बार अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर उसके साथ में ज्यादती की। अब बदमाश शादी करने से मुकर गया है। पिपलानी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

पिपलानी पुलिस के अनुसार 27 वर्षीय पीडि़ता नेहरू नगर की एक कवर्ड कैंपस कॉलोनी में रहती हैं। वह बीएचईएल में संविदा कर्मचारी हैं। आरोपी ओमप्रकाश जयसवाल उनके पति का दोस्त है। उसका पूर्व से महिला के घर आना जाना था। इसी दौरान आरोपी ने पीडि़ता को प्रेम जाल में फांस लिया था। पिछले साल अप्रेल महीने में आरोपी ने फरियादिया को किसी काम के लिए अपने घर बुलाया। वहां उसके साथ में डरा धमकाकर रेप किया। मुह खोलने के एवज में जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद में पीडि़ता को शादी करने का भरोसा दिलाया और छोड़ दिया। बाद में आरोपी ने अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर महिला के कई बार रेप किया। अब बदमाश शादी करने की बात से मुकर गया है। तब महिला ने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

– शादी का झांसा देकर युवती की अस्तम लूटी

कटारा हिल्स पुलिस के अनुसार 23 साल की युवती ने बताया कि वह आगरा की निजी कंपनी में नौकरी करती थी। इस दौरान उसकी जान पहचान कासिम खान से हुइ थी। कासिम खान और युवती का ट्रांस्फर भोपाल स्थित ब्रांच में हो गया था। नतीजतन दोनों भोपाल आ गए थे। दोनों में दोस्ती थी इस दौरान आरोपी कासिम कहता था कि वह उससे शादी करना  चाहता है। इसके बाद दोनों में शारीरिक संबंध बन गए। युवती का कहना है कि उसने लहारपुर कटारा हिल्स में फ्लैट किराये पर लिया था। वहां कासिम खान लोगों को बताया था कि वे पति-पत्नी है। 23 दिसंबर 2018 को आरोपी कासिम उसे बिना बताए भाग निकला। तब फरियादिया ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।