रन फ़ॉर यूनिटी: इंदौर में मंच पर एक साथ दिखे BJP-कांग्रेस के नेता, भोपाल में मेयर-कलेक्टर नदारद

भोपाल/इंदौर।

लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 144वीं जयंती के अवसर पर आज गुरुवार को एमपी में अलग अलग जगहों पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। इंदौर में जहां इस मौके पर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेता एक मंच पर नजर आए और एक साथ दौड़े वही भोपाल में महापौर सहित बड़े अफसरों ने दूरी बनाए रखी। 

दरअसल, इंदौर में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जन्म जयंती गुरुवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में श्रद्धा पूर्वक मनाई गई।इस मौके पर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेता एक मंच पर नजर आए।  कार्यक्रम में सांसद शंकर लालवानी के साथ ही भाजपा विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया, कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला, शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल कर्मचारी संघ के नेता हरीश बोयत के साथ ही विभिन्न दलों के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए । न फॉर यूनिटी दौड़ नेहरू स्टेडियम से सुबह 7 बजे प्रारंभ हुई। इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने इस दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। खास बात ये रही कि इसमें प्रशासनिक अधिकारियों के साथ दोनों दलों के विधायकों और सांसदों ने भी दौड़ लगाई। 

वही भोपाल में नजारा कुछ अलग रहा। इस आयोजन से महापौर सहित बड़े अफसरों ने दूरी बनाए रखी। दौड़ में न महापौर आलोक शर्मा पहुंचे, न ही कलेक्टर तरुण पिथौड़े और नगर निगम कमिश्नर। जबकि यह आयोजन जिला प्रशासन और नगर निगम का था। बीजेपी और कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता भी इसमें नज़र नहीं आए।हालांकि स्टूडेंट्स और युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।यह दौड़ वल्लभ भवन से शुरू होकर रविंद्र भवन पर ख़त्म हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here