रिटायर्ड IAS सलीना सिंह के साथ धोखाधड़ी, पति की एफडी का 54 लाख महिला ने हड़पा, मामला दर्ज

भोपाल, डेक्स रिपोर्ट। आईएएस के निधन के बाद उनके खाते से फर्जी पत्नी बनकर लाखों रुपये निकालने का मामला सामने आया है, अतिरिक्त मुख्य सचिव के पद से रिटायर्ड आईएएस अधिकारी सलीना सिंह के पति आईएएस एमके सिंह की पत्नी बनकर ममता पाठक ने उनकी 53 लाख 70 हजार की एक एफडी अपने नाम ट्रांसफर करा ली है। ममता पाठक पर उक्त एफडी के साथ 50 लाख की एक अन्य एफडी और एमके सिंह के नाम करोड़ों की संपत्ति हड़पने का आरोप है। आईएएस एमके सिंह का 14 मार्च 2022 को निधन हो गया है। एमके सिंह की पत्नी भी मप्र कैडर की वरिष्ठ आईएएस अधिकारी रहीं हैं और कुछ साल पहले अतिरिक्त मुख्य सचिव के पद से सेवानिवृत्त हुई हैं।

यह भी पढ़ें…. CM शिवराज : बाढ़ से घिरे चंबल और मुरैना सहित अन्य इलाकों में राहत कार्य जारी, दिया जाएगा प्रभावितों को मुआवजा

मामला जानकारी में आने के बाद रिटायर्ड आईएएस सलीना सिंह हैरान रह गई, इस पूरे मामलें की उन्होंने कोलार थाने में शिकायत की थी उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पति की मौत 14 मार्च को हुई, जबकि ममता पाठक ने 2021 में खरीदे गए स्टाम्प पेपर पर उनके पति के नाम बैंक में जमा राशि, एफडी, जमीन व प्लॉट अपने नाम कराने की वसीयत 23 मार्च को रजिस्टर्ड कराई है। ममता पाठक पर सलीना सिंह की शिकायत पर चूनाभट्टी पुलिस ने एक प्लॉट को डेढ़ करोड़ में बेचने संबंधी धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कराया है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur