‘भारत बचाओ रैली’ से लौट रहे कार्यकर्ता की सड़क हादसे में मौत, सीएम ने जताया दुःख

भोपाल। कांग्रेस की भारत बचाओ रैली से लौट रहे भिंड जिले के लहर के मुरावली गांव के एक कांग्रेस कार्यकर्ता धनजू वंशकार की एक दुर्घटना में मौत की मौत हो गई। भिंड से कई बसों से कांग्रेस कार्यकर्ता भारत बचाओ रैली में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे।  प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की ‘भारत बचाओ’ रैली से वापस लौट रहे मध्य प्रदेश के भिंडे जिले के एक कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत हो गई है। मृतक की पहचान भिंड जिले के मुरावली गांव निवासी धनजू वंशकार के रूप में हुई है। भिंड से कई बसों से कांग्रेस कार्यकर्ता भारत बचाओ रैली में शामिल होने के लिए दिल्ली आए थे। जब कार्यकर्ता दिल्ली से लौट रहे थे, तब रास्ते में पलवल के पास एक ढाबे पर खाना खाने के लिए बस रुकी थी। इस बीच ढाबे पर ही एक डम्पर ने धनजू वंशकार को कुचल दिया। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

सीएम ने किया ट्वीट 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ता धनजू वंशकार की मौत पर दुख जताया है। कमलनाथ के कार्यालय के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया, ‘कांग्रेस की भारत बचाओ रैली से लौट रहे मध्य प्रदेश के लहर के मुरावली गांव के एक कांग्रेस कार्यकर्ता धनजू वंशकार की एक दुर्घटना में मौत की दुखद खबर मंत्री डॉ. गोविंद सिंह से प्राप्त हुई। मृतक के परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं है। दुख की इस घड़ी में मृतक के परिवार की हरसंभव मदद के निर्देश दिए गए हैें। 

'भारत बचाओ रैली' से लौट रहे कार्यकर्ता की सड़क हादसे में मौत, सीएम ने जताया दुःख