राजस्थान में दंगे, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने की “बुलडोजर” भेजने की पेशकश

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, हरप्रीत कौर रीन। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर दंगों से निबटने में विफल रहने का आरोप लगाया है। नरोत्तम ने चुटकी लेते हुए कहा कि यदि अशोक गहलोत दंगो से नहीं निपट पा रहे हैं तो मध्य प्रदेश या उत्तर प्रदेश से बुलडोजर मंगा ले, हम भेजने को तैयार है।

यह भी पढ़ें…. IMD Alert : 20 राज्य में 10 मई तक बारिश का अलर्ट, चक्रवात ‘असानी’ का दिखेगा असर, 8 मई के बाद इन क्षेत्रों में हीटवेव की चेतावनी

राजस्थान में चल रहा दंगों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। करौली के बाद जोधपुर, भीलवाड़ा और अलवर तक दंगों की आंच पहुंची है। इसके मद्देनजर राजस्थान सरकार लगातार निपटने की कोशिश कर रही है लेकिन बीजेपी का आरोप है कि दंगे के बाद एक करके बढ़ते जा रहे है। अब मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कटघरे में खड़ा किया है। उनका कहना है कि राजस्थान की सरकार दंगो से निपटने में विफल रही है और दरअसल अशोक गहलोत जो का बुलडोजर के दंगाइयों पर चलना चाहिए, वह सचिन पायलट और उनके समर्थकों पर चल रहा है। नरोत्तम ने गहलोत को सलाह देते हुए कहा कि इस बुलडोजर का दंगा करने वाले लोगों पर चलाना जरूरी है और यदि राजस्थान सरकार यह नहीं कर पा रही है तो मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश से बुलडोजर मंगा सकती है।