MP: दर्दनाक सड़क हादसे में 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

road-accident-

भोपाल।

महादेव पानी घूमकर देर रात घर लौट रहे बाइक सवार दो दोस्तों को ट्रक ने कुचल दिया। साथी दोस्तों ने घायलों को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया, जहां एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मगज़् कायम कर जांच शुरू कर दी है।

सूखी सेवनिया पुलिस के मुताबिक भारत सराठे (28) शिवनगर फेस-2 छोला मंदिर में रहता था। शुक्रवार को वह अपने दोस्त शिवम राजपूत, शुभम विश्वकमाज़् और प्रदीप के साथ घूमने के लिए निकले थे। चारों दोस्त महादेव पानी और वहां से फिर सांची पहुंचे, जिससे वापस लौटने में देर हो गई। रात करीब साढ़े 12 बजे जब वह सूखी सेवनियां स्थित भदभदा गांव के पास पहुंचे, तभी भारत सिंह की बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में बाइक चला रहे भारत और पीछे बैठे प्रदीप क को गंभीर चोट आई थी। पीछे दूसरी बाइक पर चल रहे दोस्तों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां भारत की मौत हो गई। टक्कर लगने से भारत की बाइक फिसलकर ट्रक के सामने आ गई थी, जिससे पहिया उसके ऊपर से निकल गया था। बाइक से उछलकर बाहर गिरने के कारण प्रदीप के कंधे में गंभीर चोट आई है। भारत बच्चों के खिलौने बेचने का काम करता था। 

ट्रक की टक्कर से महिला की मौत

भोपाल। रायसेन रोड स्थित बिलखिरिया इलाके में शनिवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दंपति और उनकी नाबालिग बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। बिलखिरिया पुलिस के मुताबिक सरदार सिंह नायक ग्राम सतकुंडा थाना उमरावगंज जिला रायसेन में रहता है। वह और उसकी पत्नी मजदूरी करते हैं। शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे सरदार अपनी पत्नी हरियाबाई (35) और चौदह साल की बेटी रेशमा के साथ मजदूरी करने भोपाल आ रहा था। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। तीनों जब रायसेन रोड स्थित सेम कॉलेज के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए जेपी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर घायल हरियाबाई को मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत सिर में गंभीर चोट लगने के कारण होना बताई गई है।