राजधानी के इस थाने के टीआई का कारनामा, लूट की वारदात को चोरी में किया दर्ज

robbery-case-registered-in-theft-by-thana-in-charge-

भोपाल। जहांगीराबाद थाने के नवागत थाना प्रभारी निरंजन शर्मा की बड़ी करतूत सामने आई है। उनके कहने पर थाना स्टॉफ ने लूट के एक प्रकरण को चोरी की धाराओं में दर्ज किया। इस पूरी वारदात को लेकर थाने में कल बड़ा घटनाक्रम भी चला। पुलिस सूत्रों की माने तो वारदात के बाद में थाने के की स्कॉड के प्रभारी अशोक शर्मा को टीआई ने जमकर फटकारा। वहीं लूट के आरोपियों का अब तक कोई सुराग पुलिस नहीं जुटा सकी है। आरोपियों के नाम पर पुलिस हर बार की तरह रटा रटाया राग अलाप रही है। सीसीटीवी कैमरों के फुटैज खंगाले जा रहे हैं। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के  राजकुमार लौंडे पिता शाहू लौंडे (26) वल्लभ नगर -फेस 1 में रहते है। वह आर्टिफिशियल फू लों की मार्केटिंग करते हैं। उनकी साली सुल्तानियां अस्पताल में भर्ती है। रविवार सुबह वह पत्नी निशा के साथ उसे सुल्तानियां अस्पताल देखने पहुंचे थे। वहां से करीब ढाई बजे बाइक से वल्लभ नगर के लिए निकले। बाइक में पीछे पत्नी निशा बैठी हुई थी। उनके कंधे पर पर्स टंगा हुआ था। जैसे ही विधानसभा के सामने मजार के पास पहुंचे, पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश निशा के कंधे पर टंगे पर्स को छीनकर फ रार हो गए। पर्स छीनने के दौरान गाड़ी अनियंत्रित हुई, तो राजकुमार ने संभाल ली। 

– न्यायालय की ओर भागे बदमाश

बदमाश पर्स छीनकर विंध्याचल के सामने से होते हुए न्यायालय की तरफ भाग गए। राजकुमार ने डायल 100 पर उसकी सूचना दी। जहांगीराबाद पुलिस ने सीसीटीवी फु टेज देखने के बाद लूट की बजाय साधारण चोरी का मामला दर्ज कर लिया। पर्स में पंद्रह हजार नगदी, मोबाइल, एटीएम समेत अन्य दस्तावेज थे। मामले में आस पास की झुग्गी बस्ती में रहने वाले संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।