बैरागढ़ के कलेक्शन एजेंट के साथ हुई 8 लाख की लूट का खुलासा

Avatar
Published on -

Bhopal-Robbery revealed with collection agent in Bairagarh : राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ थाना अंतर्गत कुछ दिन पहले बैरागढ़ के रहने वाले एक कलेक्शन के साथ कुछ दिन पहले 6 लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना में क्राइम ब्रांच और बैरागढ़ पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मारपीट कर लूट लिए थे 8 लाख 

क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बैरागढ़ के सीआरपी कॉलोनी में रहने वाले दौलतराम पारवानी जो कलेक्शन एजेंट का काम करते हैं, वे विगत दिनों करौंद से कलेक्शन करने के बाद बैरागढ़ की तरफ आ रहे थे, तभी बैरागढ़ मार्ग पर बनी हलालपुर पुलिया के पास 6 लोगों ने उन्हें रोका और उनकी एक्टिवा वाहन में रखे 7 से ₹800000 लूट लिए। इस घटना में श्री पारवानी के साथ मारपीट भी हुई है, और उन्हें हाथ पैर,सिर में चोटें भी लगी थी। श्री पारवानी ने बताया था कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी बाइक पर थे। बैरागढ़ पुलिस ने श्री पारवानी की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

ऐसे हुआ खुलासा 

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस लूट की घटना का खुलासा करने के लिए हमने एक टीम का गठन किया और बैरागढ़ थाने की मदद ली। अधिकारियों ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ अपराधिक किस्म के लोग नए नए वाहन, कपड़े और महंगी होटलों में खानपान कर रहे हैं सूचना के आधार पर पुलिस ने सर्चिंग की और सख्ती से पूछा पूछताछ की तो लूट की घटना की परतें खुलती गई। आरोपियों ने लूट की रकम में से नई मोटरसाइकिल भी ले ली थी । पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में 6 लोगों में से 4 को पकड़ लिया गया है और लगभग ₹400000 भी बरामद किए गए हैं श्री चौहान ने बताया कि 2 लोगों के बारे में अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है उन्हें भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News