सलमान खुर्शीद की किताब पर बवाल, वीडी शर्मा बोले- कांग्रेसियों में अंग्रेजों के जींस

वीडी ने यह भी कहा कि सत्ता में बने रहने के लिए कुछ भी करना कांग्रेस की पुरानी आदत है।

वीडी शर्मा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (Madhya Pradesh BJP state president VD Sharma) ने कांग्रेस पर अंग्रेजों की तरह फूट डालो और राज करो की नीति पर चलने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आज भी कांग्रेसियों की जांच कराई जाए तो उनमें अंग्रेजों के जींस मिलेंगे।

यह भी पढ़े.. UPSC EXAM 2021: 14 नवंबर को परीक्षा, गाइडलाइन जारी, पहली बार महिलाएं भी होंगी शामिल

पूर्व कानून मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद (Former Law Minister and Congress leader Salman Khurshid) की पुस्तक ‘सनराइज ओवर अयोध्या: नेशन हुड इन आवर टाइम्स’ को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस पुस्तक में सलमान ने हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस और बोको हराम जैसे कुख्यात आतंकी संगठनों से की थी। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोला है और कहा है कि कांग्रेस की नीति ही शुरू से फूट डालो और राज करो की रही है। उनका कहना है कि कांग्रेसियों के सैंपल अगर लिए जाएंगे तो आज भी उन में अंग्रेजों के जींस मिलेंगे।

यह भी पढ़े.. MP Government Jobs 2021: 8वीं-10वीं पास के लिए बंपर भर्ती, इंटरव्यू से चयन, ऐसे करें एप्लाई

उन्होंने कांग्रेस की इस प्रवृत्ति का उल्लेख करते हुए कहा कि जनता ने अब कांग्रेस (MP Congress) को सबक सिखा दिया है और ज बट व पृथ्वीपुर उसका परिणाम है।वीडी ने यह भी कहा कि सत्ता में बने रहने के लिए कुछ भी करना कांग्रेस की पुरानी आदत है। लेकिन जोबट में जनजाति समाज ने अब यह बता दिया है कि कांग्रेस किस कदर जनता के सामने एक्सपोज हो गयी है। वही पृथ्वीपुर में विधानसभा के उपचुनाव को जीतने की कांग्रेस की गुंडा तत्वों के माध्यम से की गई कोशिश भी नाकाम हो गई है और जनता ने उसे जवाब दे दिया है।

कांग्रेस का पलटवार

वीडी शर्मा के बयान पर कांग्रेस नेता केक मिश्रा (KK Mishra) ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि अंग्रेजियत का जीन्स तो आपकी विचारधारा को जंगे आज़ादी में भत्ता लेकर उनकी मुखबिरी करना,माफ़ी मांगने,हलफनामा देकर जेल से छूटने के साथ ही सौगात में मिला है,फूट डालकर,वर्ग संघर्ष के साथ सरकारें कौन बनाता है,पूरा देश जानता है।आप चाहेंगे तो इतिहास उपलब्ध करा दूंगा।