‘ताई’ को राज्यपाल बनाए जाने की अफवाह जोरों पर, बिना पुष्टि के बधाई दे रहे BJP नेता

1121
Rumor-on-'Tai'-being-made-Governor

भोपाल।

भाजपा में लोकसभा चुनाव की टिकट से वंचित की गई पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के नए दायित्‍व को लेकर पार्टी अभी तक फैसला नही कर पाई है, हालांकि सुत्रों की माने तो उन्हें किसी बड़े राज्य का राज्यपाल बनाया जा सकता है। लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर उनके महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाए जाने की अफवाह जोरों पर है। यहां तक की भाजपा नेता भी बधाई देने से पीछे नही हट रहे है, जबकी पार्टी की तरफ से अभी कोई पुष्टी नही की गई है। सोशल मीडिया पर नेताओं की ये बधाई अब चर्चा का विषय बन गई है।

उज्जैन से सांसद रहे चिंतामण मालवीय ने अपने ट्वीटर हैंडलर पर लिखा है कि महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर ताई सुमित्रा महाजन को बहुत बहुत शुभकामनाएं।भाजयुमो अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने लिखा है कि आदरणीय ताई सुमित्रा महाजन जी को महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं।वही भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा ने लिखा है कि आठ बार लगातार सांसद , पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ताई को महाराष्ट्र की राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई। हैरानी की बात तो ये है कि इन सभी नेताओं ने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को ही सही मानते हुए बधाई देना शुरु कर दिया है, जबकी पार्टी की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नही की गई है।

बता दे कि लगातार आठ बार सांसद रही ताई ने इस बार खुद ही हाईकमान को पत्र लिख चुनाव नहीं लड़ने का एलान कर दिया था। पार्टी ने उनकी जगह शंकर लालवानी को मैदान में उतारा था और उन्होंने शानदार जीत हासिल की थी। उनके चुनाव ना लड़ने के फैसले के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि पार्टी चुनाव के बाद उन्हें किसी राज्य का राज्यपाल या फिर कोई बड़ा पद दे सकती है। हालांकि अभी तक उनके नए दायित्‍व का विकल्प नही ढूंढ पाई है और इसको लेकर मंथन कर रही है, लेकिन इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके राज्यपाल बनाए जाने की अफवाहें चर्चा का विषय बनी हुई है, जबकी पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नही की गई है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here