MPNews: साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

sadhvi-pragya-thakur-submit-review-petition-in-election-commission-

भोपाल।

हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा (BJP MP from Bhopal Sadhvi Pragya) को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है।खबर है कि साध्वी प्रज्ञा को फोन कॉल कर राम मंदिर पूजन को लेकर धमकी मिल रही है, किसी अज्ञात नंबर से बार-बार फोन आ रहा है।इस मामले की शिकायत साध्वी द्वारा कमला नगर थाने की की गई है।फिलहाल पुलिस नंबर ट्रेस करने की कोशिश कर रही है।

जानकारी अनुसार बुधवार सुबह सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी है। अज्ञात आरोपित ने राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर साध्वी प्रज्ञा के बयानों से नाराजगी जताते हुए धमकाया है ।प्रज्ञा ठाकुर ने बताया कि उन्हें एक अज्ञात फोन नंबर से कई बार कॉल करके धमकी दी गई। साध्वी प्रज्ञा को फोन पर धमकाने वाले ने राम मंदिर भूमि पूजन सहित कई मुद्दों का जिक्र किया. प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मुताबिक धमकी देने वाले ने उनके अलावा भाजपा के कई बड़े नेताओं के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

सांसद प्रज्ञा ने कहा कि वह ऐसी धमकियों से नहीं डरती। राष्ट धर्म की रक्षा करने के लिए हमेशा आगे रहूंगी।धर्म की रक्षा करते करते अगर प्राण भी चला जाये तो कोई अफसोस नहीं। दुबारा जन्म लुंगी तब भी धर्म की रक्षा करती रहूंगी।धमकी देने वाले विधर्मी लोगों की सद्बुद्धि के लिए सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ईश्वर से की विशेष प्रार्थना।

यह पहला मौका नही है। इससे पहले भी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के घर एक लिफाफा पोस्ट किया गया था। साध्वी प्रज्ञा ने जब उस लिफाफे को खोला था तो संदिग्ध सफेद पाउडर का एक पैकेट और चिट्ठी मिली थी. चिट्ठी में साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

बता दे कि कुछ दिन पहले ही साध्वी प्रज्ञा ने हनुमान चालीसा की आध्यात्मिक शक्ति के जरिए कोरोना वायरस के ठीक होने की बात कही थी। पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाले ने कहा कि खूब हनुमान चालीसा करवाओ पर जिंदा नहीं बचोगी।