साध्वी प्रज्ञा का सिंधी महिलाओं के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल, कांग्रेस ने ली चुटकी

-sadhvi-pragya-singh-thakur-dance-video-got-viral-lok-sabha-election-2019

भोपाल।

भोपाल से चर्चित लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे सिंधी गानों पर महिलाओं के साथ नाचती हुई नजर आ रही है।वहीं चर्चा यह भी है कि एक ओर व्हीलचेयर पर नामांकन फॉर्म भरने पहुंची साध्वी प्रज्ञा अब डांस करती नजर आ रही है। खास बात तो ये है कि इस वीडियो को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष और मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भी साझा किया है और चुटकी लेते हुए ईश्वर से उन्हें स्वस्थ रखने की भी दुआ की है।

बताया जा रहा है कि साध्वी का ये वीडियो सोमवार को ईदगाह हिल्स में चुनाव प्रचार के दौरान का है, जब वह सिंधी समाज के कार्यक्रम में महिलाओं से उन्हें वोट देने की अपील कर रही थीं। इस दौरान वहां मौजूद महिलाओं ने उनसे भजन संगीत में साथ में नृत्य करने का आग्रह किया तो साध्वी अपने आप को रोक और नृत्य करने लगीं।कई महिलाओं ने साध्वी प्रज्ञा के साथ सेल्फी भी  ली।  इस वीडियो की चर्चा इसलिए भी है क्योकि यूं तो प्रज्ञा ठाकुर गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं और ज्यादातर उन्हें व्हील चेयर में बैठी दिखाई देती हैं, नामांकन के दौरान भी वे व्हील चेयर से कलेक्ट्रेट पहुंची थी, लेकिन इस वीडियो में वह महिलाओं के साथ भजन संगीत में भावविभोर होकर नृत्य करतीं दिख रही हैं। 

महिलाओं संग नाचते हुए प्रज्ञा का वीडियो कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भी साझा किया है। साथ ही उन्होंने चुटकी लेते हुए लिखा है,भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को सिंधी गीत पर डांस करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर देखा। ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें।सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और तरह तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here