पसंद की सीट नहीं मिली तो धरने पर बैठ गईं भाजपा सांसद

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर फ्लाइट में ही धरने पर बैठ गईं। वह दिल्ली से भोपाल के लिए रवाना हुईं थीं लेकिन फ्लाइट में उन्हें पसंद की सीट नहीं मिली जिस वजह से वह धरने पर बैठ गईं। जब एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने उन्हें मनाया तब जाकर वह विमान से उतरीं। लेकिन उन्होंने स्पाइस जेट प्रबंधन के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई। 

दरअसल, शनिवार शाम को दिल्ली से स्पाइस जेट की फ्लाइट संख्या एसजी 2489 से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भोपाल आ रही थीं। विमान में उन्हें सीट नंबर  2-ए दी गई थी। लेकिन साध्वी चाहती थीं कि उन्हें प्रोटकॉल के हिसाब से सीट नंबर ए-1 दी जाएगी। लेकिन यह सीट फ्लाइट द्वारा किसी दूसरे यात्री को दी जा चुकी थी। भोपाल के सभी यात्री उतर गए, लेकिन साध्वी नहीं उतरीं। वे विमान के अंदर ही धरने पर बैठ गईं। स्पाइस जेट के स्टाफ ने भी उनसे नीचे आने का अनुरोध किया, लेकिन वे नहीं मानीं। बाद में एयरपोर्ट डायरेक्टर अनिल विक्रम विमान के अंदर पहुंचे और सांसद से धरना समाप्त करने का अनुरोध किया।

एपीडी के अनुरोध पर वे 20 मिनट बाद नीचे उतरीं। एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज पहुंचकर उन्होंने स्पाइस जेट की सेवाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उनके विमान से समय पर नहीं उतरने के कारण यह विमान भोपाल से 20 मिनट की देरी से वापस दिल्ली रवाना हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here