गोडसे विवाद पर प्रज्ञा का जवाब, बोली प्रधनमंत्री के सामने बात रखने को तैयार

sadhvi-pragya-thakur-told-ready-to-talk-with-pm

भोपाल। 

भोपाल लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर आज मीडिया से रूबरू हुईं। साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया के कई सवालों का जवाब देने के साथ साथ मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी हमला बोला। पूछे गए एक सवाल पर इन्होनें कहा कि गोडसे वाले बयान पर अपना जवाब पार्टी की अनुशासन समिति को भेज दिया है, जरुरत पड़ने पर वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने भी बात रखने के लिए तैयार हैं।

सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि अगर अवसर मिला तो प्रधानमंत्री जी से भी जरूर मिलूंगी। फिलहाल भोपाल के विकास के लिए कार्ययोजना बना रही हूं। बता दें कि चुनाव के दौरान पज्ञा ठाकुर द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देखभक्त बताया था जिस वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह कभी माफ भी उन्हें माफ़ नहीं कर पाएंगे। 

एनआईए द्वारा हर हफ्ते कोर्ट में पेश होने वाले आदेश के सवाल पर साध्वी प्रज्ञा ने बताया कि कोर्ट के नियमों और आदेश का सम्मान करती हूं, उनके आदेशों का पालन किया जाएगा। 

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार ट्रांसफर में लगी है। पानी, बिजली की कटौती से हर कोई परेशान है। प्रदेश सरकार ने ऐसा अत्याचार मचा रखा है कि जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। यदि कोई विरोध कर रहा है तो उसे जेल में डाला जा रहा है।