विदेशी ब्रॉड का जूता पहनकर राष्ट्र के नाम पर वोट मांगेंगी साध्वी प्रज्ञा

-Sadhvi-Pragya-will-vote-for-the-name-of-the-nation-after-wearing-a-foreign-broad-shoe

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने भोपाल लोकसभा प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लिए राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही है। भगवा वस्त्रधारी प्रज्ञा सिंह ठाकुर खुद राष्ट्रवाद और आतंकवाद का चुनाव बता रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बुधवार को बयान दिया कि यहां रहते हैं (राष्ट्र में)खाते पीते हैं तो वंदेमातरम क्यों नहीं कहते। बयान देने के बाद प्रज्ञा सिंह राजधानी के न्यू मार्केट स्थित गैमन मॉल में विदेशी ब्रॉड के जूतों की दुकान पर पहुंची और अमेरिकी कंपनी स्कैचर्स का जूता पसंद किया।  साध्वी की विदेशी ब्रॉड की पसंद पर खुलकर किसी ने प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन उनके राष्ट्रवाद पर जरूर सोशल मीडिया में सवाल उठ रहे हैं। 

प्रज्ञा ने जूता ऐसे समय में खरीदा जब वे राष्ट्रवाद के नाम पर खुलकर समर्थन कर रही हैं। वे कांग्रेस को आतंकवाद और गैरराष्ट्रवाद का समर्थक बताते नहीं थक रही हैं। इस बीच साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा विदेशी महंगा ब्रॉड पसंद करना भी उनके राष्ट्र प्रेस से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि प्रज्ञा की विदेश ब्रॉड की पंसद पर कांग्रेस ने सीधे तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन उनके राष्ट्रवाद पर जरूर सवाल उठाए हैं। क्या विदेश ब्रॉड के महंगे जूते पहनकर वे राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांगेंगी। 

वायरल हो रहा प्रज्ञा का डांस

प्रज्ञा सिंह ठाकुर नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए व्हीलचेयर पर पहुंची। जबकि बुधवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे महिलाओं ेके साथ नृत्य करती दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो एक समाज की महिलाओं के कार्यक्रम का बताया जा रहा है। इस वीडियो को प्रज्ञा की व्हीलचेयर के साथ सोशल मीडिया पर खूल ट्रोल किया जा रहा है।