भोपाल।

हमेशा अपने बयानों से सियासी गलियारों में हलचल मचाने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा का मोबाइल फोन चोरी हो गया है। बताया जा रहा है बीते दिनों भोपाल में सीएए के समर्थन में निकाली जा रही रैली के दौरान यह चोरी हुआ है।साध्वी ने फोन चोरी की जानकारी अधिकारियों को दी है। इस मामले में भोपाल के टीटी नगर थाने में भी आवेदन दिया गया है, फिलहाल पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। 

दरअसल, पांच जनवरी को नागरिक जागरुकता मंच ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली निकाली थी। इसमें आरएसएस, बीजेपी के साथ कई संगठनों और वर्गों के 20000 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे।  इसी रैली में सांसद प्रज्ञा ठाकुर शामिल हुई थीं,  वह पीएनटी चौराहे से पैदल रोशनपुरा चौराहे तक गई थीं।  इस दौरान भोपाल के टी टी नगर इलाके में उनका फोन गायब हो गया। 

बताया जा रहा है कि फोन उनके पर्सनल स्टाफ में तैनात एक कर्मचारी के पास था। रैली के दौरान कर्मचारी के पास से अचानक मोबाइल गायब हो गया। कर्मचारी ने फौरन इसकी जानकारी सांसद को दी। चुंकी रैली में पुलिस फोर्स तैनात था, यही कारण रहा कि पुलिस को इसकी तत्काल जानकारी मिल गयी उसके बाद प्रज्ञा ठाकुर को मोबाइल गुम होने का एक आवेदन टीटी नगर थाने में देने के लिए कहा गया था।साध्वी ने अधिकारियों को इसकी जानकारी दी , जिसके बाद पुलिस फोन की जांच कर रही है।