sadhvi-prgya-retweet-on-digvijay-singh-on-twitter-

भोपाल।

बीजेपी से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और कांग्रेस से दिग्विजय सिंह के मैदान में उतरने से सबकी निगाहें भोपाल लोकसभा सीट पर आकर टिक गई है। चारों तरफ इस बात की चर्चा है कि कौन किसको टक्कर देगी और जीत किसकी होगी। वही प्रज्ञा और दिग्विजय के बीच भी जुबानी जंग शुरु हो गई है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक बयानों ने जोर पकड़ रखा है। दिग्विजय के नर्मदा वाले बयान पर अब प्रज्ञा ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से दिग्विजय को मैदान ना छोडकर भाग जाने की बात कही है।साध्वी ने दिग्विजय के ट्वीट पर ये पलटवार किया है।

दरअसल, दो दिन पहले बीजेपी की तरफ से साध्वी प्रज्ञा को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद दिग्विजय ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मैं साध्वी प्रज्ञा जी का भोपाल में स्वागत करता हूँ। आशा करता हूँ कि इस रमणीय शहर का शांत, शिक्षित और सभ्य वातावरण आपको पसंद आएगा।मैं माँ नर्मदा से साध्वी जी के लिए  प्रार्थना करता हूँ और नर्मदा जी से आशीर्वाद माँगता हूँ कि हम सब सत्य, अहिंसा और धर्म की राह पर चल सकें।

वही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा है कि मैंने भी दिग्विजय सिंह के लिए मां नर्मदा से आशीर्वाद मांगा है की वो डरकर कहीं मैदान छोड़कर न भाग जाएं, क्योंकि जब आंधी आती है तो लोग घरों में दुबक जाते हैं। फिर तो ये तूफान है। बहुत कुछ उजाड़कर लेकर जाने वाली है।

गौरतलब है कि भोपाल सीट बीजेपी के सबसे मजबूत गढ़ में से एक है, लेकिन इस गढ़ को ढ़हाने के लिए कांग्रेस ने अपने सबसे कद्दावर नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मैदान उतारा है, तो वहीं बीजेपी ने हिन्दू आतंकवाद के ताने झेलने वाली साध्वी प्रज्ञा को टिकट दिया है। भोपाल से दोनों राष्ट्रीय पार्टियों से इस बार दो ऐसे प्रत्याशी आमने-सामने हैं जो काफी पहले से एक दूसरे पर हमलावर रहे हैं। ऐसे में साध्वी प्रज्ञा इस बार अपना हिसाब चुकता कर पाती हैं या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।