सागर ग्रुप जरूरतमंदों को रोजाना पहुंचा रहा दो हजार भोजन के पैकेट

भोपाल।दिनेश यादव

कोरोना संकटकाल (COVID-19) मैं सागर ग्रुप इस महामारी के समय मे समुदायो के लिये आगे बढ़कर काम कर रहा है और लॉक डाउन अवधि के दौरान जरूरतमंदों को भोजन पैकेट प्रदान करने में मदद कर रहा है। ग्रुप के गांधी नगर कैम्पस स्थित सागर पब्लिक स्कूल व सिस्टेक मेस में प्रत्येक दिन 2000 भोजन पैकेट तैयार हो रहे है और भोपाल नगर निगम को सौंपे जा रहे है।

संदीप श्रीवास्तव व अमरदीप सिंह के मार्गदर्शन में गांधी नगर कैम्पस के सहायक स्टाफ सदस्य, कैंपस स्टाफ व उनके परिवार व समर्पित मेस टीम रोजाना 2000 भोजन के पैकेटस तैयार कर भोपाल नगर निगम को सौंप रहे है जो लॉक डाउन अवधि के दौरान उन्हे जरूरतमंदों मे वितरित कर रहा है सागर ग्रुप और उसके कर्मचारियों ने कोरोना वायरस से लड़ने का संकल्प लिया है और मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है।

सागर ग्रुप के संस्थापक व चैयरमैंन सुधीर कुमार अग्रवाल और प्रबंधक निदेशक सिद्धार्थ सुधीर अग्रवाल ने कोरोना वायरस संकट के खिलाफ लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का चेक गत सप्ताह भेंट किया था। प्रदेश मे सागर ग्रुप शिक्षा के क्षेत्र मे सागर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के तहत सागर पब्लिक स्कूल, सिस्टेक कॉलेज और मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में सागर मैन्युफैक्चरर्स प्राइवेट लिमिटेड के सागर यार्न्स व कपड़ा; उत्पादन के क्षेत्र मे सागर न्यूट्रीमेंटस के सागर राईस और रियल एस्टेट के क्षेत्र मे अग्रवाल बिल्डर्स व सीएसआर आर्म अभय सागर फाऊंडेशन के जरिये प्रदेश के दो लाख से ज्यादा परिवारो से जुड़ा हुआ है।