सज्जन सिंह वर्मा का आरोप- ‘शिवराज सिंह चौहान किसानों के बीच देते है झूठे भाषण’

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनावों (By-election) की तारीखों की अब तक भले ही घोषणा न हुई हो लेकिन नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी बीच अब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Former Minister Sajjan Singh Verma) ने सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) पर निशाना साधा है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर किसानों के बीच झूठे भाषण देने का आरोप लगाया है।

झूठे भाषण दे रहे हैं शिवराज
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाया है कि कमलनाथ (Kamal Nath) ने 2019 में किसान बीमा का जो प्रीमियम जमा किया था, उसका लाभ अब किसानों को मिल रहा है। इस बीमा की 525 करोड़ की राशि का भुगतान अब सरकार करेगी, जबकि प्रदेश सरकार इसका श्रेय लूट रही है। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा CM शिवराज का ये पाप उन्हें 27 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में से एक भी सीट नहीं जीतने देंगे।

अरुण यादव ने कहा किसानों को जल्द मिले मदद
पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव (Former PCC Chief Arun Yadav) ने ट्वीट कर प्रदेश के किसानों को जल्द से जल्द मदद दिए जाने की केंद्र और राज्य सरकार से मांग की है। अरुण यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि देश की जनता महामारी से लड़ रही हैं और हमारे अन्नदाता प्राकृतिक आपदा से। संकट के इस विकराल समय में केंद्र और प्रदेश सरकार को चाहिए कि हमारे अन्नदाताओं की खराब फसलों का आकलन कर तत्काल राहत प्रदान करें। सरकार के लिए उनकी सहायता आज के समय में सबसे बड़ी प्राथमिकता होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here