सज्जन वर्मा बोले- “कंगना रनौत मध्य प्रदेश आकर प्रदेश की बेटी को भी दिलाएं न्याय”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र (Maharashtra) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर चल रही सियासत का तड़का मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी लगने लगा है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा (Former Minister and Congress MLA Sajjan Singh Verma) ने शिवराज सरकार (Shivraj Singh) द्वारा पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक विजयलक्ष्मी साधौ (MLA Vijaylaxmi Sadho) का बंगला खाली कराए जाने का मामला उठाते हुए फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत से मांग की है कि जिस तरह वह महाराष्ट्र में न्याय के लिए लड़ाई लड़ रही हैं, वह मध्य प्रदेश आकर प्रदेश की बेटी को भी न्याय दिलाएं। जिनका बंगला शिवराज सरकार ने उनको अपमानित करते हुए खाली कराया था। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि वह महाराष्ट्र के राज्यपाल की तरह मध्य प्रदेश के राज्यपाल से भी मुलाकात करें।

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कंगना रनौत को मध्यप्रदेश में भी आने का सुझाव दिया है। उन्होंने कंगना रनौत को कहा है कि जिस तरह वह अपनी लड़ाई महाराष्ट्र में लड़ रही हैं, उसी तरह मध्यप्रदेश की बेटी डॉक्टर विजयलक्ष्मी साधौ के साथ भी अन्याय हुआ है, उनकी लड़ाई भी लड़ें। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इतनी सीनियर नेता का मकान जिस क्रूरता के साथ शिवराज सरकार ने खाली कराया है, एक छोटा सा कर्मचारी उनका हाथ पकड़कर बाहर निकाल देता है और सामान भी बाहर पटक देता है। शायद यह बात कंगना आपने नहीं देखी होगी, इस पर आपका ध्यान नहीं गया होगा।

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि साधौ 6 बार की विधायक हैं, तीन बार कैबिनेट मंत्री रह चुकी हैं और एक बार देश की सांसद रह चुकी हैं। फिर भी उन्हें अपने घर से निकाला गया और उनके लिए कोई बंगला अलॉट नहीं किया गया। जबकि बीजेपी के कई नेता जो विधायक भी नहीं है, वह मंत्रियों के बड़े-बड़े बंगलों में रह रहे हैं, सारी सुविधाएं उन्हें दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि हमारी बहन विजय लक्ष्मी साधौ इतनी सीनियर नेता हैं, लेकिन उन्हें कोई बंगला अलॉट नहीं किया गया है। मैं कंगना से अनुरोध करूंगा कि वह महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलने के बाद मध्य प्रदेश के राज्यपाल से भी मिले और विजयलक्ष्मी साधौ को न्याय दिलाएं।