विश्वास और संजय ने बताया जान का खतरा, सरकार पर गंभीर आरोप

भोपाल। पूर्व मंत्री और भाजपा के विधायक विश्वास सारंग ने सरकार पर आरोप लगाया है कि उनकी हत्या कराना चाहती है। सरकार ने दो बीजेपी (bjp) विधायक संजय पाठक (sanjay pathak) और विश्वास सारंग के (vishwas sarang) सुरक्षाकर्मियों को बदल दिया गया है । संजय पाठक का सुरक्षाकर्मी उनके साथ पिछले 20 साल से था, उसे भी बदला गया है।

दरअसल सरकार ने शुक्रवार को विश्वास सारंग और संजय पाठक के सुरक्षाकर्मियों को हटा दिया था जिसके बाद ये आरोप लगाए जा रहे हैं। विश्वास सारंग ने नई सुरक्षा लेने से इंकार कर दिया है और डीजीपी को इस बारे में पत्र भी लिखा है। वही पाठक का कहना है कि सरकार (government) उनकी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है और पिछले 20 साल से उनके साथ अति विश्वसनीय रहे उनके पीएसओ (pso) कोे बदलना सरकार की मंशा पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है।

इसी के साथ संजय पाठक ने कहा कि गुरुवार रात उनके साथ जो कुछ हुआ वह कभी वक्त आने पर बताएंगे लेकिन वह बिल्कुल सही नहीं था, किस तरह से उनकी जान से खिलवाड़ किया गया। सरकार बदले की भावना से काम कर रही है । पहले उनके पैतृक व्यवसाय को नष्ट करने का प्रयास किया गया और अब जान तक पर खतरा बन गया है। नया सुरक्षाकर्मी उनके लिए कितना विश्वसनीय होगा, यह भी एक बड़ा सवाल है।

दरअसल दिग्विजय सिंह (digvijay singh) के ट्वीट tweet के बाद शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) भूपेंद्र सिंह (bhupendra singh) विश्वास सारंग (vishwas sarang) और संजय पाठक (sanjay pathak) सरकार के निशाने पर हैं और एक-एक करके अब इनके खिलाफ प्रकरण खोले जा रहे हैं।