MPPSC : मप्र में इन पदों पर निकली है भर्ती, मौका जाने से पहले करें अप्लाई

MPPSC 2023

करियर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सरकारी नौकरी (Government Jobs) पाने का सुनहरा मौका है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) द्वारा लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में 63 पदों के लिए असिस्टेंट मैनजेर के लिए भर्ती निकाली है, जिसकी आवेदन की प्रक्रिया 16 जुलाई 2021 जारी है और सिर्फ दो दिन बाद 15 अगस्त 2021 को खत्म होने वाली है। अगर कोई भी युवा इस सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखता है तो जल्द MPPSC की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकता है।

 किसान सम्मान निधि: 42 लाख किसानों को तगड़ा झटका, केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

दरअसल, एमपीपीएससी (Madhya Pradesh Public Service Commission) ने लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के 63 पदों के लिए आवेदन मंगवाए है। इसके तहत जनरल कैटेगिरी के 17, एससी के 10 और एसटी के 13 पद भरे जाएंगे। ईडब्ल्यूएस के 6 पद हैं।  असिस्टेंट मैनजेर के इन पदों के लिए पीएससी 16 जुलाई से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है और 15 अगस्त अंतिम तारीख तय की गई है। इसके लिए आयु गणना 1 जनवरी 2022 से की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)