भोपाल में सरपंच पति की दबंगई, सरकारी जमीन पर कब्जा करने से रोकने पर चौकीदार को पीटा, केस दर्ज

Diksha Bhanupriy
Published on -
bhopal

Bhopal News: भोपाल से एक हैरान का देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर सरकारी जमीन पर कब्जा कर रहे दबंगों का विरोध करने वाले चौकीदार के साथ मारपीट किए जाने और उस पर पेशाब करने की जानकारी सामने आई है।यह पूरा मामला राजधानी भोपाल के सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र का है। जहां पर सरपंच पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर कोटवार के साथ जमकर मारपीट की और कार में अगवा कर ले जाने के बाद कमरे में बंद कर दिया तथा लात घूंसे बरसाए।

पीड़ित ने की शिकायत

यह घटना 10 सितंबर की है। जहां ग्राम पंचायत में कोटवार के पद पर पदस्थ रामस्वरूप अहिरवार पटवारी द्वारा दी गई जानकारी के बाद दोपहर 1 बजे के लगभग गांव पहुंचा। यहां पर उसने देखा कि मस्तान मीणा और उसके साथी सरकारी जमीन पर तार फेंसिंग कर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। जब उसने इन लोगों को रोकने की कोशिश की तो इन्होंने सरपंच पति शेरू मीणा को बुला लिया, जिसके साथ तीन अन्य लोग भी मौजूद थे। मौके पर पहुंचते ही शेरू ने गाली गलौज शुरू कर दी, जिस पर कोटवार ने बताया कि पटवारी से बात कर लो उन्हीं के कहने पर मैं यहां आया हूं। यह सुनने के बाद शेरू और अन्य तीन लोगों ने उस पर लात घूंसे बरसाना शुरू कर दिए।

Bhopal

पीड़ित ने लगाया पेशाब करने का आरोप

इस मामले में पीड़ित का कहना है कि मौके पर पहुंचे दबंगों ने उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे अपनी कार में डाला और नाले तक लेकर गए और वापस से मारपीट करने लगे और जब वह बेहोश होने लगा तो उसके ऊपर पेशाब कर दी।दबंगों की दबंगई यहीं पर नहीं रुकी वह पीड़ित को अपनी गाड़ी में पटक कर शेरु मीणा के घर लेकर गए और एक कमरे में बंद कर मारपीट की जिसके बाद वह बेहोश हो गया। जब कुछ समय बाद उसे होश आया तो कुछ लोगों ने दबंगों को समझा बुझाकर उसे छुड़वाया इसके बाद पीड़ित ने अपनी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

पुलिस ने दर्ज किया केस

पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों पर एससी एसटी के तहत मामला दर्ज किया है, जिनमें से 5 लोगों गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में पीड़ित ने जहां दबंगों द्वारा उस पर पेशाब करने का आरोप लगाया है। तो वहीं पुलिस का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है सिर्फ मारपीट की गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News