Scholarship : छात्रों के लिए राहत भरी खबर, 15 नवंबर तक कर सकते है आवेदन

MP News, MP college

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। छात्रों (Student) के लिए बड़ी राहत भरी खबर है। अल्पसंख्यक प्री-मैट्रिक, पोस्ट मैट्रिक एवं मेरिट कम-मीन्स छात्रवृत्ति के ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) करने की केंद्र सरकार ने अंतिम तिथियां निर्धारित कर दी हैं। समस्त शासकीय और अशासकीय शिक्षण संस्थाओं से अल्पसंख्यक वर्ग के प्रवेशित विद्यार्थी प्री-मैट्रिक, पोस्ट मैट्रिक एवं मेरिट-कम-मीन्स छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

MP में लोकायुक्त का शिकंजा, सहकारी बैंक का अधिकारी 1.50 लाख की रिश्वत लेते धराया

भारत सरकार के अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय नई दिल्ली (Ministry of Minority Affairs, Government of India New Delhi) द्वारा अल्पसंख्यक समुदाय के छात्र-छात्राओं को शैक्षणिक सत्र 2020-21 में दी जाने वाली प्री-मैट्रिक छात्रवृत्ति योजनान्तर्गत नवीन एवं नवीनीकरण छात्रवृत्ति प्रकरणों के लिये विद्यार्थियों द्वारा ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 नवम्बर 2021 तथा पोस्ट मैट्रिक एवं मेरिट-कम-मीन्स छात्रवृत्ति योजनान्तर्गत नवीन एवं नवीनीकरण छात्रवृत्ति (Scholarship) प्रकरणों के लिये विद्यार्थियों द्वारा ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 नवम्बर 2021 निर्धारित हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)