MP: कोरोना काल में स्कूल की धमकी..फीस नही तो दिखायेंगे बाहर का रास्ता

 भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

शहर में आज मध्य प्रदेश पेरेंट्स एसोसिएशन के बैनर तले कार्मल कान्वेंट स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के परिजन सुबह स्कूल की प्रिंसिपल से  फीस माफ करने की मांग को लेकर मिलने पहुंचे। वहीं मेनेजमेंट की सूचना पर स्कूल गेट पर मौजूद पुलिस अधिकारी अरविंद कौरव ने स्कूल की तरफ से एप्लीकेशन ली और पेरेंट्स को प्रिंसिपल से मिलकर और हस्ताक्षर के बाद एप्लीकेशन की कॉपी वापस सौपी।

पेरेंट्स एसोसिएशन की मांग है कि पहले तो टियूशन फीस माफ की जाए और जो भी फीस ली जाए उसे छोटी किश्तों में लिया जाए। कोरोना काल के चलते स्कूल वैसे भी ऑनलाइन क्लासेस चला रहे है पर पेरेंट्स की महनत और खर्च चार गुना हो गया है। वहीं कुछ लोगों की नौकरी चली गई है और उनके पास फीस देने के पैसे नहीं है। वहीं पेसेंट्स का कहना है कि स्कूल एक समाज सेवा है, जिसमें मात्र 10 % खर्च आता है फिर भी इतनी फीस क्यों ली जा रही है।

बता दें कि स्कूल की ओर से हालि में 15 से 18 अगस्त तक फीस भरने का SMS पेरेंट्स को भेजा गया था, साथ ही चेतावनी दी गई थी कि अगर समय रहते फीस नहीं भरी तो उनके बच्चों को वाट्सएप ग्रुप से निकाल दिया जाएगा और एग्जाम नहीं देने दिया जाएगा।