सिंधिया ने प्रियंका गांधी को पार्ट टाइम नेत्री कहा तो भड़की कांग्रेस, सीएम शिवराज ने किया पलटवार, कमलनाथ ने दिया जवाब

Atul Saxena
Published on -
MP Election 2023 Priyanka Gandhi, Jyotiraditya Scindia

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा की 230 विधानसभा सीटों पर कल 17 नवंबर को मतदान होगा, सुबह 7 बजे से मतदाता अपने विशेष अधिकार का उपयोग करने के लिए मतदान केन्द्रों की तरफ रवाना होगा, चुनाव प्रचार थम चुका है लेकिन सियासी पारा अभी भी चढ़ा हुआ है। प्रचार के अंतिम दिन कल बुधवार को प्रियंका गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अहंकारी कहते हुए उनके परिवार पर तंज कसा तो सिंधिया ने प्रियंका को पार्ट टाइम नेत्री कहकर नेहरु गांधी परिवार के काम याद दिला दिए। अब जब सिंधिया ने प्रियंका को पार्ट टाइम नेत्री कहा तो कांग्रेस भड़क गई और उसने सिंधिया पर बड़ा हमला किया है।

सुप्रिया श्रीनेत ने सिंधिया पर किया पलटवार 

कांग्रेस की सोशल मीडिया एवं डिजिटल प्लेटफॉर्म की अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत ने सिंधिया के ट्वीट पर पलटवार करते हुए एक बड़ा सा ट्वीट किया, उन्होंने लिखा –  श्रीमान सिंधिया जी, प्रियंका गांधी जी पार्ट-टाइम नेत्री हैं या फुल टाइम ये तो आप प्रधानमंत्री जी से पूछिए जिनकी बोलती उन्होंने बार बार बंद कर दी है।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....