कांग्रेस विधायकों पर सिंधिया समर्थक का बड़ा हमला, खोले कई राज

भोपाल/मुरैना।

डॉ गोविन्द सिंह और लाखन सिंह यादव के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए सिंधिया समर्थक ओर मुरैना जिला पंचायत पूर्व अध्यक्ष मनोज पाल सिंह यादव ने पलटवार किया है।पाल ने कहा कि सत्ता की मलाई खा रहे ये नेता सत्ता चले जाने से अपना आपा खो बैठे हैं सिंधिया जी के बारे में इनके बयान सूरज के ऊपर थूकने जैसा है।

यादव यही नही रुके और आगे कहा कि ये वो नेता है जिन्हे सिंधिया जी की चौखट पर नाक रगडते देखा है ।लाखन सिंह खुद कितना बड़ा गद्दार है ये सब जानते हैं इसने सत्ता के लिए बीएसपी ओर दलितों से गद्दारी करके कांग्रेस में दिग्विजय सिंह के साथ शामिल हुआ ।फिर इसने दिग्विजय सिंह से गद्दारी कर सिंधिया जी के यहां गुलामी करने आ गया फिर मंत्री बनते ही सत्ता की मलाई के चक्कर मे सिंधिया जी से भी गद्दारी कर कमलनाथ जी के साथ हो गया ।आगे किस किस से गद्दारी करेगा पता नहीं ।

वही पाल ने कहा कि गोविन्द सिंह को कमलनाथ मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखाने वाले थे तब गोविन्द सिंह सिंधिया जी की शरण में आ गये थे तब जाकर बचे थे। गोविन्द सिंह हमेशा से अवसर वादी रहे हैं। डाॅ गोविन्द सिंह जैसा अवसर वादी दूसरा कोई नहीं है, कांग्रेस के ऐसे नेताओं की वजह से ही कांग्रेस की दुर्गति हुई है।मनोज पाल सिंह ने कहा कि विधानसभा के उप चुनाव में जनता ऐसे धोकेबाजो ओर अपनी हैसियत से ज्यादा बोलते वालों जनता सबक सिखाने का काम करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here