भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में मुरार कैंटोमेंट इलाके की सड़क के चौड़ीकरण करने के लिए रक्षा विभाग ने मंज़ूरी दे दी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 30 अक्टूबर को एक पत्र लिख कर इस सड़क के चौड़करण के लिए एनओसी देने के लिए पत्र लिख कर अनुरोध किया था। गुरुवार को सिंधिया ने सोशल मीडिया पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को धन्यवाद दिया। 

उन्होंने लिखा है कि, ‘ ग्वालियर में विगत 15 वर्षों से हुरावली क्षेत्र की जर्जर सड़को के कारण नागरिकों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। मैंने देश के रक्षा मंत्री श्री @rajnathsingh जी को पत्र लिखकर रक्षा मंत्रालय से इस सड़क के निर्माण की अनुमति का अनुरोध किया था। मुझे खुशी है कि रक्षा मंत्रालय ने सड़क निर्माण की अनुमति प्रदान कर दी है। ग्वालियर के नागरिकों और अपनी ओर से श्री राजनाथ सिंह जी को धन्यवाद। कुरावली क्षेत्र  के लोगों को अब जल्द ही इस जर्जर और खस्ताहाल सड़क से मुक्ति मिल सकेगी।’ 

गौरतलब है कि 30 अक्टूबर को सिंधिया ने रक्षा मंत्री के नाम पर एक पत्र लिखा था। इसमें उन्होंने मुरार कैंटोमेंट इलाके में बारादरी चौराहा से हुरावली तिराहा एवं एमईसीएच चौराहा तक रोड़ चौड़ीकरण की अनुमति के लिए अनुरोध किया था। उन्होंने इस पत्र में सड़की खराब हालत होने के कारण यात्रियों को हो रही परेशानियों से अवगत करवाया था।