सिंधिया ने धोनी को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Scindia-wished-happy-birthday-to-Dhoni-in-special-style

भोपाल। 

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन के अवसर पर देश व दुनिया में उनके फैंस सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं एवं बधाई प्रषित कर रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। 

कांग्रेस नेता सिंधिया क्रिकेट के फैन हैं। वे अक्सर क्रिकेट खेलते नजर आते रहते हैं और क्रिकेट मैच देखने में भी दिलचस्पी रखते हैं। सिंधिया ने महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर ट्वीट करते हुए उनका आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए एक वीडिय�� भी पोस्ट किया है। सिंधिया ने ट्वीट में लिखा कि भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल, सुजान व प्रकृतिस्थ कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में आपका यह अविस्मरणीय शॉट आज भी हम सबके रोंगटे खड़े करता है।

बता दें कि हाल ही में विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले पर सिंधिया ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे और ट्विटर पर भारत का लाइव स्कोर भी शेयर किया था।

इतने साल के हुए धोनी

झारखंड की राजधानी रांची में 7 जुलाई 1981 को जन्मे महेंद्र सिंह धोनी इस वर्ष अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। ICC ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी उनका एक वीडियो शेयर करते हुए धोनी को जन्मदिन की बधाई दी है। 

सचिन-सहवाग ने की तारीफ़

क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी जमकर तारीफ़ की। उनका कहना है कि धोनी मेरे क्रिकेट कैरियर के सबसे सफल कप्तान हैं। उन्होंने कहा कि अपने 22 सालों के क्रिकेट करियर में जितने भी कप्तानों के अंडर में खेला, उनमें से महेंद्र सिंह धोनी सबसे बेहतर हैं। वह बेहद शार्प हैं और हमेशा अलर्ट रहते हैं। तो वहीं धोनी के जन्मदिन पर पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने भी बधाई दी।