नाराजगी के बीच गोविंद सिंह ने सिंधिया को दी ये नसीहत

उपचुनाव

भोपाल।
सियासी हलचल के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कमलनाथ सरकार में सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। गोविंद सिंह का कहना है कि सड़क पर उतरने का काम का है। अगर सिंधिया को कोई दिक्कत है तो सीधे मुख्यमंत्री कमलनाथ या फिर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से जाकर बात करें।

दरअसल, आज मीडिया से चर्चा करते हुए गोविंद सिंह ने सीएम कमलनाथ के उस बयान का समर्थन किया जिसमें उन्होंने कहा कि सिंधिया को सड़कों पर उतरना है तो उतर जाए। गोविंद सिंह ने कहा कि कमलनाथ जी ने जो कहा है कुछ सोच समझ के ही कहा होगा। कोई दिक्कत है तो घर मे बेठ कर चर्चा करें। हमने सड़क पर उतारने का काम शिवराज को दे रहा है। आगे गोविंद सिंह ने सिंधिया को नसीहत देते हुए कहा कि सड़क पर उतरने का काम विपक्ष का होता है, अगर कोई परेशानी है तो मुख्यमंत्री कमलनाथ या फिर पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से बात करनी चाहिए।सिंधिया को यूं सड़क पर उतरने की बात नही करना चाहिए ।प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को विकास के लिए चुना है, सड़कों पर उतरने का काम विपक्षीय दल भाजपा के पास है।

बीजेपी-संघ पर बोला हमला
वही बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पद पर ब्राह्मणवाद को लेकर कहा संघ ही सब कुछ है। बीजेपी संघ का मुखोटा है। जिस दिन संघ का हाथ हट जाएगा तो मोदी सड़क पर आ जाएंगे।