एमपी के विकास को लेकर सिंधिया का बड़ा बयान, सियासी हलचल तेज

भोपाल।

इन दिनों एमपी की राजनीति कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के आसपास घूम रही है।एक के बाद सिंधिया कमलनाथ के मंत्रियों के यहां दौरा सुर्खियों में बना हुआ है। आज फिर सिंधिया भोपाल में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ के यहां ब्रेकफास्ट करने पहुंचे।इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान मध्यप्रदेश के विकास को लेकर बड़ा बयान दिया।सिंधिया का कहना है कि जब उनसे प्रदेश के विकास के बारे में चर्चा की जाएगी तब वे अपनी राय देंगे।इस दौरान एमपी की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने सिंधिया के पैर भी छुए।

मीडिया से चर्चा के दौरान सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश के विकास के लिए अभी तक उनसे कोई चर्चा नहीं की गई है। जब उनसे इस बारे में पूछा जाएगा तो वे अपनी राय जरूर देंगे। प्रदेश में अभी सभी क्षेत्र में बहुत काम होना बाकी है।सिंधिया ने आगे कहा कि प्रदेश की जनता ने जिस विश्वास से हमें (कांग्रेस) को चुना है। उसके विश्वास पर हमें खरा उतारना पड़ेगा। जब मीडियाकर्मियों ने उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने प्रदेश के विकास के लिए कमलनाथ सरकार को कोई राय दी है? तो जबाव में उन्होंने कहा कि अभी तक तो ऐसा नहीं हुआ है। लेकिन जब उनसे पूछा जाएगा तो वे अपनी राय जरूर देंगे।

इस दौरान कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता बंगले पर नजर आए। वही कमलनाथ सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट. प्रद्युम्न सिंह तोमर, इमरती देवी भी मौजूद रहे।इससे पहले कैबिनेट मंत्री राजपूत और सुखदेव पांसे के यहां गए थे। इस दौरान एमपी की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने सिंधिया के पैर भी छुए।एक के बाद सिंधिया का यूं मंत्रियों के घर जाना सियासी गलियारों में हलचल पैदा किए हुए।पीसीसी चीफ और राज्यसभा जाने की चर्चाओं के बीच सिंधिया के दौरे के कई सियासी मायने निकाले जा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here