बीजेपी के सीनियर नेता ने की सरकार के दो मंत्रियों को हटाने की मांग

Amit Sengar
Published on -

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। धार जिले के पूर्व विधायक व वरिष्ठ भाजपा नेता भंवर सिंह शेखावत (senior bjp leader bhanwar singh shekhawat) ने अपनी ही सरकार के दो मंत्रियों को कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े कारम बांध की निष्पक्ष रुप से जांच की जाए।

बता दें कि जिले में 304 करोड़ की परियोजना कारम बांध भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया और 3 दिनों के प्रयास के बाद भी बांध को नहीं बचा पाए। 14 अगस्त की शाम को बांध से अचानक तेजी से पानी निकलने लगा इसमें कारम नदी मे रूद्र रूप मे पानी आया और गरीब 12 गांव के खेत व मकानों में भारी नुकसान पहुंचा। इन सभी प्रभावितों को आज तक मुआवजा नहीं मिला है। क्षेत्रीय किसान आज मुआवजे को लेकर कलेक्टर कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं और प्रदेश के दो मंत्री मुख्यमंत्री के समक्ष पहुंचकर जेसीबी चालकों को सम्मानित कर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं जो की क्षेत्र के किसानों व जनता के साथ सरासर धोखा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”