31 मार्च को समाप्त हो जाएंगी इन स्वास्थ्य कर्मियों की सेवाएं, NHM ने जारी किया आदेश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) ने एक आदेश जारी कर कोरोना काल में रखे गए स्वास्थ्य कर्मियों की सेवाएं 31 मार्च तक ही लेने के आदेश दिए हैं।  कलेक्टर्स और सीएमएचओ को सम्बोधित पत्र में कहा गया है कि 01 अप्रैल 2022 से इनकी सेवाएं समाप्त मानी जाएँगी।

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) में लोगों के स्वास्थ्य की देखभाल के लिए रखे गए स्वास्थ्य कर्मी (Health Worker) अपनी सेवाएं अब आगे जारी नहीं रख सकेंगे।  राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) की संचालक प्रियंका दास ने प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टर्स और मुख्य चिकित्सा एवं स्यास्थ्य अधिकारी को इस विषय में पत्र भेजा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....