किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार सेक्स रैकेट पकडे जाने के मामले सामने आ रहे हैं। डीआईजी इरशाद वली के निर्देश के मुताबिक पुलिस ने न्यू ईयर से पहले सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर में अभियान चलाया। नए साल के जश्न में अनैतिक कार्यों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने शहर के शाहजहानाबाद क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई की। यहां मंगलवार रात को एक किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। 

जानकारी के मुताबिक, मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि इस्लामी गेट के पीछे राजा भाई के किराये के मकान में कुछ अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं। उक्त सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर योजनाबद्ध तरीके से थाना शाहजनाबाद पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल  इस्लामी गेट के पास राजा भाई के किराये के मकान में रेड कर 4 महिलाओं व 2 पुरूष को गरिफ्तार किया है। युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने फैजान (26 ) साल, शाकिर 28 साल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। जिनके विरुद्ध अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 3,4,5 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट, कोडवर्ड से मिलती थी लड़कियां 

इससे पहले सोमवार को बागसेवनिया इलाके में क्राइम ब्रांच ने शाइन स्पा सेंटर पर छापा मारा था। जहां देह व्यापार में लिप्त सात युवतियों और पांच ग्राहकों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। इसमें स्पा सेंटर की संचालिका भी है। यहां ग्राहकों को एक कोड ‘हैप्पी एंंडिंग’ बताने पर लडकियां मिल जाती थी|  इस स्पा सेंटर के संबंध भोपाल के अलावा नागपुर, नासिक, मुंबई, जलगांव और इंदौर के कई स्पा सेंटरों से हैं। वहां से कॉल गर्ल भोपाल के अलावा अन्य स्थानों पर भेजी जाती थीं। बताया जा रहा है  स्पा सेंटर में फिल्मी स्टाइल में लड़कियां उपलब्ध कराई जा रही थीं। सामान्य ग्राहक को लड़किया स्पा करके भेज देती थी। यदि ग्राहक हैपी एंडिग स्पा की डिमांड करता तो उसे देह व्यापार में लिप्त लड़कियों को उपलब्ध करवाया जाता था। कई बार ग्राहक से ही पूछ लिया जाता था कि आपको हैपी एंडिग या सिंपल मसाज करवाना है। मसाज का एक हजार रुपए व हैपी एंडिंग के लिए पांच हजार से पचास हजार रुपए तक चार्ज किया जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here