VIDEO: राजधानी में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, विदेशी युवतियों सहित एक दर्जन धराये

sex-racket-busted-in-bhopal-spa-center-

भोपाल। मध्य प्रदश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। चूनाभट्टी क्षेत्र स्थित रोज़बेरी पार्लर में पुलिस ने 6 विदेशी युवतियों के साथ 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले भी इस पार्लर की बैरागढ़ सिथित ब्रांच पर साल 2017 में छापामार कार्रवाई की गई थी। तब भी रैकेट का र्दाफायश हुआ था। पुलिस की दबिश से पहले ही स्पा संचालिका नीलम खेमानी फरार हो गई थी। 

जानकारी के अनुसार चूनाभट्टी पुलिस को मुखबिर से स्पा सेंटर में कई दिनों से जिस्मफरोशी होने की जानकारी मिल रही थी। गुरूवार को पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस ने रणनीति तैयार कर अपनी टीम के एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा गया। आरक्षक ने विदेशी लड़की के साथ सौदा तय किया। सौदा तय होने का बाद आरक्षक ने रणनीति के तहत अपनी टीम को रेड करने का संकेत दिया। टीम को इशारा मिलते ही स्पा सेंटर पर छापा मारा गया।  आरक्षक ने बताया कि सौदा करने से पहले बकायदा विदेशी लड़कियों का एलबम दिखाया गया था। छापे के दौरान यहां बने कैबिनों से पांच विदेशी लड़कियां पुलिस को ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली है। अभी कार्रवाई चल रही है। 

गौरतलब है कि पिछली साल भी पुलिस ने इस स्पा सेंटर की बैरागढ़ स्तिथ ब्रांच पर छापामार कार्रवाई की थी।  पुलिस को चार देशों की 10  से अधिक कॉलगर्ल के पासपोर्ट से जुड़े दस्तावेज मिले थे। कोलार रोड स्थित सेंटर में ट्रांसजेंडर की सेवाएं देने का खुलासा हुआ था। छापे में कोलार रोड वाले स्पा सेंटर में मिले ट्रांसजेंडर ने बताया था कि वह ब्यूटीशियन का दिल्ली से कोर्स करने के बाद यहां नौकरी कर रहा था। बताया जाता है कि विदेशी गर्ल से स्पा कराने वालों की यहां अक्सर भीड़ रहती थी। इसके अलावा ट्रांसजेंडर की भी डिमांड ज्यादा थी।