क्राइम ब्रांच ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी में देह व्यापार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। भोपाल क्राइम ब्रांच  ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। राजधानी के एक स्पा सेंटर में संचालित सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। स्पा से 8 युवतियां और युवकों को गिरफ्तार किया गया है। 

जानकारी के अनुसार मामला मिसरोद थाना क्षेत्र का है. क्राइम ब्रांच को मुखबिर सूचना मिली थी कि क्षेत्र के होशंगाबाद रोड पर शाइन स्पा सेंटर में कुछ कॉल गर्ल्स नए साल के जश्न की पार्टी के लिए लाई गई हैं. इस सूचना पर पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा. छापे के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके से 8 कॉल गर्ल्स और 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के पास से नशीली दवाएं भी मिली हैं. यही नहीं, पुलिस को छापे के दौरान कुछ गर्ल्स आपत्तिजनक हालत में भी मिलीं. इन गर्ल्स में अधिकांश भोपाल के आसपास के इलाकों की हैं. बताया जा रहा है कि दो कॉल गर्ल्स प्रदेश से बाहर की हैं, जिन्हें नए साल के जश्‍न के लिए भोपाल बुलाया गया था.

होशंगाबाद रोड स्थित बागसेवनियां क्षेत्र में एक स्पा पर दबिश देकर 08 युवतियों और पांच युवक को गिरफ्तार किया। इसी प्रकार एम नगर स्थित एक फ्लैट में दबिश देकर दो युवतियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दोनों मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर में युवतियों से ग्राहकों के बॉडी मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here