लॉकडाउन के बीच MP में SEX RACKET का भंडाफोड़, 7 युवक-युवती गिरफ्तार

sex-racket

भोपाल। लॉक डाउन (lockdown) 5.0 के अनलॉक (unlock)होते ही एक बार फिर एमपी(mp) में देह व्यापार()sex racket का कारोबार शुरु हो गया है। आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल(bhopal) में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।पुलिस ने 7 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, वही उनसे जुडे गिरोह का पता लगाया जा रहा है। पुलिस (mp police) मोबाइल कॉल डिटेल (call details) से इस बात की तलाश कर रही है कि आखिरकार यहां कौन-कौन अय्याशी के लिए आता था।सभी के खिलाफ पुलिस द्वारा मामला पंजीबद्ध कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।बता दे कि इसके पहले भी भोपाल में कई बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हो चुका है।

दरअसल, आज बुधवार को पुलिस ने पिपलानी के छत्रपाल नगर में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने यहां से 5 युवतियां और 2 युवकों को  सदिंग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। इसमें से 1 युवक छापे की खबर लगते ही फरार हो गया है।बताया जा रहा है कि मुखबिर से पुलिस को इसकी सूचना मिली थी, जिसके बाद कार्रवाई की गई है।

बता दे कि पिछले महिने ही सतना पुलिस ने बॉडी स्पा के सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया था।सतना पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस की टीम बनाकर बॉडी स्पा सेंटर में दबिश दी गई थी, जिसमें मौके पर चार युवक और चार युवती संद्धिग्ध अवस्था में पाए गए थे और अब भोपाल में बड़ी कार्रवाई की गई।