SEX RACKET: स्पा संचालक की कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस, कई रसूखदार होंगे बेनकाब

sex-racket

भोपाल। श्यामला हिल्स स्थित अली स्पा के संचालक की काली करतूतों का कच्चा-चिट्ठा लगातार उजागर हो रहा है। स्पा संचालक उमर उर्फ अली अपनी सगी भाभी पर बुरी निगाह रखता था। उमर के खिलाफ उसकी भाभी अश्लीता करने की एफआईआर दर्ज करा चुकी है। यह मामला फिलहाल न्यायालय में विचाराधीन है। वहीं पुलिस उसकी कॉल डिटेल को भी खंगाल रही है। उमर के करीबी सूत्रों की अगर माने तो उमर कई अधिकारियों और रसूखदारों के संपर्क में था। उनके लिए स्पा में ही अय्याशी के विशेष इंतजाम किए जाते थे। उसकी कॉल डिटेल से कई सफेदपोश बेनकाब होने वाले हैं। उमर करीब सात साल पहले शाहजहांनाबाद स्थित एक होटल में नाबालिग लड़की के साथ में रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया था।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने अली उर्फ उमर को कल जेल भेज दिया है। अब तक हुई पड़ताल में साफ हुआ है कि पांच साल पहले तक अली एक जेंट्स ब्यूटी पार्लर में काम करता था। इसके बाद में उसने एक स्पा सेंटर में काम किया और वहां से हाई प्रोफाइल लोगों के संपर्क में आया। इसके बाद में अली ने गाड़ी कमाई की चाह में पीछे मुड़कर नहीं देखा। उसके काले कारनामों की फहरिस्त लगातार लंबी होती चली गई।

सूत्रों का दावा है कि उमर ने हाल ही में बारा महल शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में दो आलीशान फ्लैट खरीदे हैं। दोनों फ्लैटों को एक साथ लिया गया है। जबकि रजिस्ट्री अलग-अलग नामों से कराई गई है। इसी के साथ में उसने कुछ महीने पहले आई-20 कार भी खरीदी है। अचानक अली की शानो शौकत में आई तबदीली के बाद में पुलिस कई दिनों से उसे निगाह में रखे थी। सुनयोजित तरीके से रविवार की रात उसके स्पा सेंटर में छापा मार कर्रवाई की गई और रंगरेलियां बनाते लोगों को दबोच लिया गया।

गौरतलब है कि मसाज पार्लर पर देह व्यापार की सूचना पर रविवार को वरिष्ठ अफसरों के निर्देश पर विशेष टीम बनाई गई। इसके बाद शाम करीब 7:30 बजे श्यामला हिल्स थाना इलाके में खुशबू पार्क के पास स्थित अली स्पा:फैमिली हेयर सैलून पर छापा मारा गया। यहां 6 महिलाओं के साथ 6 पुरुष आपत्जिनक स्थिति में मिले। पुलिस ने स्पा संचालक और उसके मैनेजर सहित सभी को हिरासत में ले लिया। देह व्यापार में लिप्त दो महिलाएं थाईलैंड की रहने वाली हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह 15 दिन पहले ही स्पा सेंटर में रहने आई हैं। अन्य चार युवतियां भोपाल की रहने वाली हैं। उधर मिसरोद इलाके में पुलिस टीम ने रविवार शाम को बैंकाक स्पा सेंटर पर छापा मारकर हाई प्रोफाइल देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। यहां से कर 6 पुरूष व 7 महिलाओं सहित 13 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई महिलाओं में 6 नागालैंड की रहने वाली है,जबकि एक छिंदवाड़ा निवासी है।