शहडोल की युवती से भोपाल में गैंगरेप, काम की तलाश में आई थी

ऑटो वाले ने उसकी मदद के नाम पर अपने दोस्तों के साथ एक कमरे में ले जाकर गैंगरेप किया, पीड़िता के अनुसार रेलवे स्टेशन पर दो आरोपियों ने नौकरी दिलाने का झांसा दिया। वे उसे स्टेशन के पास ही एक घर में लेकर गए, यहां गलत काम किया।

Bhopal Gangrape : भोपाल में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है बताया जा रहा है युवती जॉब की तलाश में शहडोल से भोपाल आई थी, यहाँ ऑटो वाले ने उसकी मदद के नाम पर अपने दोस्तों के साथ एक कमरे में ले जाकर गैंगरेप किया, पीड़िता के अनुसार रेलवे स्टेशन पर दो आरोपियों ने नौकरी दिलाने का झांसा दिया। वे उसे स्टेशन के पास ही एक घर में लेकर गए, यहां गलत काम किया। वहीं एक अन्य आरोपी ने उससे छेड़छाड़ की। आरोपियों के चंगुल से छूटकर भागी युवती ने जब दो पुलिसकर्मियों से मदद मांगी। तो आरोपी उनकी आंखों में पाउडर डालकर भाग निकले। पीड़िता किसी तरह वापस अपने घर शहडोल पहुंची और फिर उसने वहाँ जाकर अपने माता पिता को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

यह था मामला 

घटना 12 जनवरी की बताई जा रही है।  पीड़िता के अनुसार वह कक्षा 10 वीं तक पढ़ी है उसके बाद घर के खराब हालातों के चलते वह आगे पढ़ाई नहीं कर सकी, इसी बीच उसकी दोस्ती फैसबुक के माध्यम से भोपाल में रहने वाले एक युवक से हुई उस युवक ने पीड़िता को भोपाल में नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया जिसके बाद युवती शहडोल से भोपाल आ गई लेकिन जब वह उस युवक से मिली तो युवक  ने उसे काम दिलवाने में असमर्थता जता दी और 500 रुपये देकर युवक वापस चला गया इसके बाद युवती भोपाल से जबलपुर आ गई और फिर जबलपुर से वापस भोपाल आ गई यहा जब वह स्टेशन से उतर कर बाहर आई तो ऑटो वाले ने उसकी मदद के नाम पर उसे अपनी गाड़ी में बिठाया और उसे लेकर एक कमरे में चला गया युवती के अनुसार इसी कमरे में ऑटो वाले और उसके दोस्त ने उसके साथ रेप किया वही जब युवती ने मकान मालिक को घटना के बारे में बताया तो मकान मालिक ने भी युवती के सामने शारीरिक संबंध बनाने की मांग रख दी, किसी तरह वहाँ से बचकर निकली युवती ने घर के सामने बने ठेले में खड़े पुलिसकर्मियों को पूरी घटना की जानकारी दी लेकिन बजाए युवती की मदद करने के पुलिसकर्मियों ने उसे 500 रुपये दिए और शहडोल घर चले जाने के लिए कह दिया, युवती किसी तरह घर पहुंची और अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। अब पुलिस ने शहडोल में मामला दर्ज कर भोपाल की मंगलवारा पुलिस को केस डायरी भेजी है, पुलिस आरोपी युवकों और पुलिसकर्मियों का पता लगा रही है।