VIDEO VIRAL : शरद यादव ने वसुंधरा का उड़ाया मजाक, बोले- बहुत मोटी हो गई है MP की बेटी

Sharad-Yadav's-controversial-statement-on-Vasundhara-Raje

भोपाल/अलवर।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बिहार के वरिष्ट नेता शरद यादव ने राजस्थान की मुख्यमंत्री और मध्यप्रदेश की बेटी वसुंधरा राजे पर एक विवादित टिप्पणी की है।यादव ने वसुंधरा राजे को ‘मोटी’ बताया और कहा कि उन्हें आराम देने की जरूरत है। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद यादव ने सफाई पेश की है। वही वसुंधरा ने यादव पर पलटवार करते हुए इसे महिलाओं का अपमान बताया है।

दरअसल, राजस्थान के अलवर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शरद यादव ने मुंडावर सीट से खड़े कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर विवादित टिप्पणी की है। “वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई है, पहले पतली थी, हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है। ” सीएम वसुंधरा पर शरद की इस टिप्पणी का एक वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद इसकी आलोचना शुरू हो गई। वीडियो के वायरल होते ही यादव ने सफाई पेश की है।इसका विरोध अब मध्यप्रदेश में भी होने लगा है।

वसुंधरा ने किया पलटवार

इस दौरान झालरापाटन में वोट डालने पहुंचीं वसुंधरा ने कहा कि शरद यादव ने जो कहा है वह महिलाओं का अपमान है। वसुंधरा ने कहा कि वह इस बयान से स्तब्ध हैं, अगर इतना बड़ा नेता अपनी वाणी पर संयम नहीं रख पाए तो काफी बुरा लगता है। चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि वह हमने पांच साल विकास करने का काम किया है, हमें पूरी उम्मीद है कि राज्य में हमें बहुमत मिलेगा।

वीडियो वायरल के बाद दी सफाई

वीडियो के वायरल होने के बाद विवाद बढ़ने लगा है, जिसके बाद यादव ने सफाई पेश की है। उन्होंने कहा है कि यह सब मजाक के रूप में कहा गया था। उनके(वसुंधरा राजे) साथ मेरे पुराने संबंध हैं। यह किसी भी तरह अपमानजनक नहीं था। मुझे उन्हें चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। जब मैं उनसे मिला था, तब भी मैंने उनसे कहा था कि आपका वजन बढ़ रहा है।