shivraj-accused-congress-for-fake-case-on-bjp-leders

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने नरेला के विधायक विश्वास सारंग के खिलाफ कमलनाथ सरकार द्वारा की गई एफआईआर का संज्ञान लेते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार भाजपा जनप्रतिनिधियों द्वारा किए गए विकास कार्यो का श्रेय लेने का होड़ कर रही है। कांग्रेस के जनप्रतिनिधि यह जान रहे है कि जनता विश्वास सारंग के साथ है जो कि कांग्रेस को हजम नहीं हो पा रहा है इसलिए उनके उपर झूठे मुकदमे दर्ज कराकर लोकतन्त्र को तार तार किया जा रहा है।

उन्होने कहा कि धीरे धीरे कांग्रेस की अजब सरकार के गजब कारनामे सामने आने लगे है। कमलनाथ सरकार जनप्रतिनिधि द्वारा किए गए विकास कार्यो के लोकार्पण कार्यक्रमों से उन्हें दूर रखा जा रहा है। सरकार के मंत्री सत्ता के नशे में है। कमलनाथ सरकार चुने हुए जनप्रतिनिधियों का लगातार अपमान कर रही है। जनप्रतिनिधियों को कार्यक्रमों में आने से रोककर जनादेश का खुलेआम अपमान किया जा रहा है।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भाजपा जनप्रतिनिधियों से उनसे उनके अधिकार छीनने का काम किया है, लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर सीधा कुठाराघात कांग्रेस सरकार कर रही है। ये महज केवल एक घटना नहीं है, प्रदेश में लगातार हो रही ऐसी घटनाओं से कांग्रेस की स्तरहीन राजनीति का पता चलता है। लोकतन्त्र में भाजपा जनप्रतिनिधि को जनता से दूर रखकर कांग्रेस सरकार का मानसिक दिवालियापन उजागर हो गया है।

उन्होने कहा कि कमलनाथ सरकार और उनके मंत्री ध्यान रखे कि यह भाजपा के जनप्रतिनिधियों का अपमान नहीं बल्कि जनता का अपमान है जो कि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस अगर ऐसी राजनीति करना चाह रही है तो हम यह लड़ाई जनता के साथ सडक़ पर लडऩे को मजबूर होंगे। कांग्रेस के षड्यंत्र की राजनीति को जन जन तक पहुंचाया जाएगा। चौहान ने कहा कि विश्वास सारंग को जनता ने अपना आशीर्वाद दिया है, उन्होने अपने विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यो से छवि बनाई है। कमलनाथ सरकार को ध्यान रखना होगा कि विश्वास सारंग का अपमान नरेला की जनता का अपमान है।