बैठक से पहले बोले शिवराज-”BJP नेता कोई रसगुल्ला नही, जो कोई भी खा जाए”

भोपाल।

बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में आज महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है।बैठक में नए प्रदेशाध्यक्ष के नाम को लेकर अन्य कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।थोड़ी देर में बैठक शुरु होने वाली है, बैठक को लेकर नेताओं के कार्यालय पहुंचने का सिलसिला शुरु हो गया है। बैठक से पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने मीडिया से चर्चा की और कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला।शिवराज ने कहा कि माफियाओं के नाम पर जनता और बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।बीजेपी नेता कोई रसगुल्ला नही जो कोई भी खा जाए, फीनिक्स पंछी है फिर खड़े हो जाएंगे।वही भार्गव ने कहा जल्द ही माफियाओं की लिस्ट सार्वजनिक करेंगे।

इस दौरान शिवराज प्राकृतिक आपदा को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा। शिवराज ने कहा कि सरकार खुद की जिम्मेदारी से बच रही है और केंद्र का बहाना कर रही है। सरकार खरीदी की चिंता छोड़कर शराब की चिंता कर रही है। सरकार घर घर जाकर शराब बेच रहे है ।शिवराज इतने पर भी नही रुके और आगे कहा कि प्रदेश बेहाल है ,जनता त्रस्त है, पोषण आहार फिर माफियाओं के हाथ मे दे दिया। माफियाओं के नाम पर जनता और बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।बीजेपी नेता कोई रसगुल्ला नही जो कोई भी खा जाए, फीनिक्स पंछी है फिर खड़े हो जाएंगे। सरकार रेत और तबादले, में मस्त है। पूरे प्रदेश को नरक बनाने की कोशिश कर रही है,जिसमे जनता जल रही है , परेशान हो रही है।

वही नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि आज की बैठक में सरकार की जनविरोधी नीतियों, किसान कर्ज माफी, माफ़ियाई के नाम पर बीजेपी के लोगो को परेशान करने, रेत माफिया, तबादले आदि विषयो पर भी चर्चा करेंगे ।सरकार माफिया विरोधी अभियान में कुछ लोगो को क्यो छोड़ रही है, हम सूची बना रहे है, जिन पर सरकार कार्यवाही नही कर रही, जल्द ही सूची सार्वजनिक करेंगे।

इन मुद्दों पर होगी चर्चा
बैठक में नागरिकता संशोधन बिल, नगरीय निकाय चुनाव, जन सहयोग निधि और जनजागरण अभियान होगी । वही प्रदेश अध्यक्ष को लेकर भी चर्चा सम्भावित है ,क्योंकि 20 जनवरी को नए प्रदेशाध्यक्ष का ऐलान होना है।बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, संगठन महामंत्री सुहास भगत प्रदेश पदाधिकारी, प्रवक्ता, सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष ओर संभागीय संगठन मंत्री होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here