घटना कोई भी हो, सरकार BJP का नाम लेकर पल्ला झाड़ लेती है: शिवराज

भोपाल।

धार मे हुई मॉब लिचिंग की घटना में भाजपा नेता और ग्राम जूनापानी के पूर्व सरपंच रमेश जूनापानी की गिरफ्तारी पर जमकर सियासत गर्माई हुई है। कांग्रेस जूनापानी को लेकर बीजेपी की जमकर घेराबंदी कर रही है।इतना ही नही कांग्रेस द्वारा जूनापानी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक फोटो भी वायरल किया गया है।फोटो को पोस्ट कर कांग्रेस भाजपा और शिवराज पर हमलावर हो गई है।इसी बीच शिवराज ने एक के बाद एक ट्वीट कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि धार में मॉब लिंचिंग की घटना में सरपंच रमेश जूनापानी को फंसाया गया है, जबकि उसने बचाने की कोशिश की थी। हम चाहते हैं कि अपराधियों को पहचानकर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, लेकिन निर्दोष व्यक्ति को केवल इस कारण से कि बीजेपी से जुड़ा हुआ है, उसको परेशान ना किया जाये।

आगे शिवराज ने लिखा है धार की मॉब लिंचिंग की घटना इकलौती घटना नहीं है, बल्कि कांग्रेस सरकार लगातार इस पर काम कर रही है कि घटना कोई भी हो, उसमें बीजेपी का नाम लेकर अपनी गलती से पल्ला झाड़ ले। मेरा आग्रह है कि निर्दोषों को तंग ना करें, लेकिन दोषियों को किसी कीमत पर ना छोड़ा जाये।