कमलनाथ के वीडियो पर शिवराज का हमला, कांग्रेस से पूछे ये सवाल

shivraj-attack-on-kamalnath-viral-video

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव अपने शबाब पर है। मतदान के ऐनवक्त पहले मंदिर, मस्जिद घूमकर अब चुनाव ने धार्मिक आधार पर ध्रुवीकरण का मोड़ ले लिया है। बुधवार सुबह सोशल मीडिया पर कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह मुस्लिम समुदाय से वोट की अपील करते दिखाई दे रहे थे। इसके बाद राजनीतिक की सरगर्मी बढ़ गई है। भाजपा ने कांग्रेस पर धार्मिक आधार पर ध्रुवीकरण करने का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर कमलनाथ पर तीखा हमला बोलते हुए कई सवाल खड़े किए हैं। 

उन्होंने ट्वीट कर सवाल पूछा है कि, “क्या इसी को बदलाव का वक़्त कहते हैं? क्या इस पर गुस्सा आता है कि कोई वर्ग विशेष आप को न चुन कर विकास को चुनता हैं? क्या मतदाताओं के विचार व चुनने के अधिकार पर आपराधिक अतिक्रमण करना सही हैं? इसका जवाब पूरा मध्यप्रदेश 28 नवंबर को भाजपा को वोट दे कर देगा।”

दरअसल, प्रदेश के 29 जिलों में मुस्लिम वोट बैंक प्रभाव रखता है। यहां से इनका वोट हार जीत में निर्णायक भूमिका अदा करता है। इस बार कांग्रेस सत्ता हासिल करने के लिए पूरा जोर लगाए हुए है। ऐसे में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ लगातार सभी समाज के लोगों से मिलकर कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। ऐसी की एक बैठक उन्होंने मुस्लिस मुदाय को लोगों के साथ भी की। जिसमें उन्होंने कहा कि प्रदेश में 90 फीसदी मुस्लिम वोट कांग्रेस को मिलना चाहिए अगर ऐसा नहीं होता है तो कांग्रेस को काफी नुकसान होगा। इस बैठक का वीडियो वारल होने के बाद से भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है।