तबलीगी जमात के लोगों को लेकर शिवराज का बड़ा बयान

भोपाल।
प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। लगातार बढ़ती पॉजिटिव मरीजों की संख्या ने सरकार के माथे पर चिंता की लकीरे खींच दी है। शासन-प्रशासन लगातार युद्ध स्तर पर इस जंग में जुटा हुआ है, वाबजूद इसके सफलता हाथ नही लग रही है, ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है।शिवराज ने प्रदेश में तेजी से फैले इस संक्रमण के लिए तबलीगी जमात के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

शिवराज का कहना है कि COVID19 संक्रमण रोकने के लिए संपर्क की कड़ी तोड़ना आवश्यक है।कुछ लोग मानने को तैयार नहीं हैं, तबलीगी जमात के लोगों ने संक्रमण की जानकारी छुपाई, उससे प्रदेश के कई जिलों में संक्रमण फैल गया।दूसरों के जीवन से खेलने की अनुमति किसी को नहीं है, इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कहा है कि प्रदेश में किसी तरह के धार्मिक सामाजिक आयोजन नहीं होंगे। लेकिन कई लोग हैं जो इस निर्देश को नहीं मान रहे हैं अपनी पहचान छिपाकर लोगों को संक्रमित कर रहे हैं। जमात के लोगों ने संक्रमण छिपाकर अपने साथ दूसरों की जिंदगी से भी खिलवाड़ किया है।सरकार द्वार लगाए गए प्रतिबंध को तोड़ने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। शिवराज ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि ऐसे लोगों खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

सीएम ने कहा कि आज कई जगह ऐसी घटनाएं सामने आई हैं और ऐसे लोगों पर FIR की गई है लोग गिरफ्तार किए गए है। उन्होने कड़े लहजे में कहा कि मैं चेतावनी दे रहा हूँ ,कोई भी हो प्रतिबंध तोड़ेगा तो उस पर केस दर्ज किया जाएगा उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।