सियासी घटनाक्रम पर शिवराज ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा

भोपाल।
मध्यप्रदेश में जारी महासंग्राम को लेकर अब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुप्पी तोड़ी है। शिवराज ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। शिवराज का कहने है कि मैं तो दिल्ली आता-जाता ही रहता हूं ।भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हूं जब भी दिल्ली बुलाया जाता हैं , मै जाता हूं भारतीय जनता पार्टी के काम से जाता हूं अभी पार्टी के काम से आ कर अब आगर जा रहा हूं।

वही उन्होंने दिग्विजय के विधायकों को होटल में बधंक बनाने के आरोपों को लेकर कहा कि दिग्विजय सिंह को इससे क्या लेना कि मैंने क्या किया। एक ही उनका काम केवल आरोप लगाना है ।अब इतने कांग्रेस में गुट है कि आपस में ही मारामारी मची है और आरोप हम पर लगाते हैं इसका मतलब क्या है। राज्यसभा के सवाल पर शिवराज ने कहा कि दिग्विजय सिंह लड़ेंगे या ज्योतिरादित्य लड़ेंगे या कौन लड़ेगा वही बता सकते है इसी चक्कर में यह सब कुछ हो रहा है।

वही सरकार गिराने के सवाल पर कहा कि इसका सवाल ही पैदा नहीं होता। भारतीय जनता पार्टी का ऐसी कोई सोच नहीं रही। हमने पहले भी कहा है हम ऐसी किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं है लेकिन अगर अपने बोझ से अगर कुछ होता है तो वह जाने।अभी हम आगर जा रहे हैं आगर उप चुनाव जीतना है।

कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरा प्रदेश त्राहि त्राहि कर रहा है किसान परेशान है रो रहा है गरीब परेशान है बच्चे परेशान हैं माताएं बहने परेशान है कांग्रेस के विधायक खुद परेशान है अब मामला उनके घर का है आरोप हम पर लगाते हैं यह कौन सी बात हुई।