Shivraj Cabinet Decisions : शिवराज कैबिनेट बैठक में कई अहम प्रस्तावों को मिली मंजूरी, 1207 करोड़ की सिंचाई परियोजना को स्वीकृति, 900 पद सृजित, जानें कैबिनेट के 10 बड़े फैसले

Shivraj Cabinet Meeting, Shivraj Cabinet Decision : मध्यप्रदेश में शिवराज कैबिनेट की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें कई अहम फैसले पर सहमति बनी है। दरअसल प्रदेश में सर्व सुविधा युक्त विद्यालय के लिए अनुमानित लागत 2847 करोड़ 63 लाख के निर्माण कार्य किए जाने का निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही अहिल्याबाई होल्कर इंदौर के लिए निशुल्क भूमि आवंटन का भी निर्णय लिया गया है। नगर क्षेत्र में शासकीय भूमि धारकों के दौरान अधिकरण संबंध में अनु समर्थन दिया गया है। इतना ही नहीं लाइनमैन के लिए जोखिम भत्ते की भी स्वीकृति दी गई है। आइए जानते हैं शिवराज कैबिनेट के 8 महत्वपूर्ण फैसले :

सर्व सुविधायुक्त सीएम राइज विद्यालय के लिए 2847 करोड़ 60 लाख रुपए के निर्माण कार्य का निर्णय

मंगलवार को ही शिवराज कैबिनेट की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगी है। मंत्रिपरिषद द्वारा स्कूल शिक्षा विभाग के प्रस्ताव और परियोजना परीक्षण समिति की अनुशंसा के अनुसार प्रदेश के 70 सर्व सुविधायुक्त सीएम राइज विद्यालय के लिए 2847 करोड़ 60 लाख रुपए के निर्माण कार्य का निर्णय लिया गया है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi