लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर शिवराज ने किया ये बड़ा दावा, देखें वीडियो

Shivraj-did-it-for-victory-in-the-Lok-Sabha-elections

भोपाल।

आज भाजपा का 39वां स्थापना दिवस है। देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा इस दिन को जश्न के रुप में मनाया जा रहा है। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने भी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।शिवराज ने कहा कि अटल जी और आडवाणी जैसे मोदी-शाह की जोड़ी ने बीजेपी को आगे बढ़ाया। आया राम गया राम की राजनीति समाप्त की है ।शिवराज ने दावा किया कि आज  बीजेपी के नेतृत्व में शक्तिशाली भारत का सपना साकार हो रहा है। आने वाली 23 मई को पिछले सभी रिकार्ड तोड़ते हुए देश में बीजेपी की फिर से सरकार बनेगी ।

 शिवराज ने कहा कि महापुरुषों को प्रणाम करता हूं जिनके खून पसीने से बीजेपी को सींचा गया। अटल जी कुषाभाव ठाकरे राजमाता जी आडवाणी जी नाना जी देशमुख  ने पार्टी को बनाया। अटल जी आडवाणी की जोड़ी ने बीजेपी को देश मे फैलाया और अब प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी ने समाज और देश मे पार्टी को फैलने का काम किया है। 

शिवराज ने आगे कहा कि बीजेपी ने देश को वैकल्पिक विचारधारा दी है । बीजेपी ने कहा सबसे पहले देश फिर पार्टी और फिर में कई विचारधारा है। गरीबो की सेवा को भगवान माना । यह बीजेपी है जिसने देश मे विकास को नई दिशा दी, जिसने अणुबम-परमाणु बम का काम किया। पोखरण में और अंतरिक्ष मे दुनिया की शक्तियों में एक है ।यह बीजेपी है जिसने देश की सुरक्षा को सर्वोपरि माना, जिसने आतंकवाद को जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई। किसानों को आगे रखा आय दुगुनी की। कालेधन की अर्थवस्था को ध्वस्त किया ।चुनाव सुधार का नया अध्याय शुरू किया ।

ताई के पत्र पर शिवराज का जवाब

सुमित्रा महाजन के पत्र को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ताई को हम भारतीय जनता पार्टी की महान नेता मानते हैं। ताई हम जैसे हजारों कार्यकर्ताओं की प्रेरणा के स्त्रोत रही है। ताई मेरे लिए भी मां के समान है और हमेशा हम कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने बेटे की तरह स्नेह किया।शिवराज ने कहा कि उन्होंने जो योगदान इंदौर के विकास के लिए दिया, भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश में स्थापित करने के लिए दिया , वह अविस्मरणीय है ताई सदैव हमारी नेता रहेंगी ।